News Nation Logo

BJP बाहुबली नेता विजय मिश्रा को एमपी से किया गिरफ्तार, कहा- हो जाएगा मेरा एनकाउंटर

उत्तर प्रदेश के विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा को मालवा जिले से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने यह गिरफ्तारी की है. मामले में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने गिरफ्तार

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 14 Aug 2020, 01:45:50 PM
BJP

Police (Photo Credit: (फोटो-ANI))

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्रा को मालवा जिले से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने यह गिरफ्तारी की है. मामले में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि विजय मिश्रा को यूपी लाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हो गई है.

भदोही एसपी ने बताया कि हमारे अनुरोध पर मध्य प्रदेश के आगर से विजय मिश्रा को हिरासत में ले लिया गया है. हमने अपनी टीम को एमपी भेज दिया है. अब विधायक की पत्नी और बेटे को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. विधायक मिश्रा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. इसमें कहा गया है कि विजय मिश्रा ने गैर कानूनी रूप से एक व्यक्ति की संपत्ति पर कब्जा कर लिया था.

बता दें एक दिन पहले ही विजय मिश्रा ने अपने व अपने परिवार की जान का खतरा बताते हुए एक वीडियो जारी किया था. विधायक का आरोप है कि जिला पंचायत चुनाव को लेकर उनके खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा है. विधायक ने कहा था कि वह ब्राह्मण हैं और उनका एनकाउंटर हो सकता है. हालांकि पुलिस ने विधायक के बयान को असत्य और निराधार बताया है.

ये भी पढ़ें: बेंगलुरु हिंसा के आरोपी पर SP के नेता ने रखा 51 लाख का इनाम, पुलिस ने दर्ज किया मामला

विधायक के इस बयान पर पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा कि विधायक विजय मिश्रा द्वारा गलत आरोप लगाए गए हैं. पुलिस उन्हें निशाना बनाकर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. विधायक के एक रिश्तेदार ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Aug 2020, 01:45:08 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.