logo-image

UP: शादी के लिए तैयार हो रहा था दूल्हा तभी आया हार्ट अटैक, बारात की जगह निकली अर्थी

UP: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां शादी के लिए तैयार हो रहे दूल्हे को अचानक हार्ट अटैक आया और देखते ही देखते उसने दम तोड़ दिया है. दूल्हे की मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया

Updated on: 31 May 2023, 08:53 AM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है
  • दूल्हे को हार्ट अटैक आया और देखते ही देखते उसने दम तोड़ दिया
  • घर में कोहराम मच गया और पल भर में ही शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां शादी के लिए तैयार हो रहे दूल्हे को अचानक हार्ट अटैक आया और देखते ही देखते उसने दम तोड़ दिया है. दूल्हे की मौत की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया और पल भर में ही शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई. जिस घर से कुछ ही पलों में बारात निकलने वाली थी, वहां से अर्थी निकली. वहीं, बारात का इंतजार कर रहे दुल्हन के परिजनों को जब घटना की जानकारी मिली तो सब अवाक रह गए और चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. 

दिल्ली एनसीआर Delhi Murder Case में नया खुलासा- साहिल ने लड़की को भेजा था एक ऑडियो मैसेज

थाना जरवल रोड के अटवा गांव की घटना

जानकारी के अनुसार यह घटना थाना जरवल रोड के अटवा गांव की है. यहां राम लाल के बेटे राजकमल की शादी थी और कल यानी मंगलवार को बारात क्षेत्र के गांव क्योलीपुरवा अट्टैसा गांव में जाना था. घर में सभी मेहमान आए हुए थे. ढोल नगाडे़ बज रहे थे. नाच गाना चल रहा था और खुशियां मनाई जा रही थी. वहीं, बारात के चलने का समय हो चला था और दूल्हे को पोशाक व सेहरा पहनाया जा रहा था. इस बीच सेहरा बांधते-बांधते दूल्हे के सीने में तेज दर्द उठा और देखते-देखते तबीयत बिगड़ने लगी. दूल्हे की ऐसी हालत देख आनन-फानन में उसको नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. 

Weather Update: Delhi-NCR में जमकर बरस रहे बदरा, जानें अगले 7 दिन कैसा रहेगा मौसम

डॉक्टरों ने दूल्हे की मौत हार्ट अटैक से होनी बताई

डॉक्टरों ने दूल्हे की मौत हार्ट अटैक से होनी बताई है. घटना की सूचना मिलते ही परिवार में मातम छा गया और कोहराम मच गया. जानकारी मिलते ही दुल्हन के परिजन भी राजकमल के घर पहुंचे. जो लोग बारात के लिए तैयार हो रहे थे, उनको दूल्हे के अंतिम संस्कार में शामिल होना पड़ा. दूल्हे के पिता राम लाल का रो-रो कर बुरा हाल था. बेटे की मौत से वो बिल्कुट टूट चुके थे.