logo-image

दिल्ली में अमित शाह ने यूपी के जाट नेताओं से की बैठक, कही ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. पश्चिमी यूपी की कई सीटों पर 10 फरवरी को वोट पड़ने वाले हैं. इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने करीब डेढ़ घंटे तक जाट नेताओं के साथ बैठक की.

Updated on: 26 Jan 2022, 06:02 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज
  • पश्चिमी यूपी की कई सीटों पर 10 फरवरी को पड़ेंगे वोट

नई दिल्ली:

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. पश्चिमी यूपी की कई सीटों पर 10 फरवरी को वोट पड़ने वाले हैं. इसी कड़ी में दिल्ली में बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के घर पर गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने करीब डेढ़ घंटे तक यूपी के जाट नेताओं के साथ बैठक की. उनकी मीटिंग में 100 जाट नेताओं को बुलाया गया है. इस दौरान गृह मंत्री ने कहा कि यूपी में योगी सरकार आई और किसानों का 36000 करोड़ रुपये का कर्जा माफ किया गया.

यह भी पढ़ें : मुंबई में मैदान का नाम टीपू सुल्तान रखने का विरोध, हिरासत में बजरंग दल के कार्यकर्ता

अमित शाह ने कहा कि सरकार आने पर किसानों का 141,000 करोड़ रुपये का गन्ना भुगतान किया गया, 80,000 करोड़ रुपये किसानों के खातों में दिया गया. सरकार के अंदर जो भी काम होता है उसे शुरू भी हम करते हैं और पूरा भी हम करते हैं और उसका उद्घाटन भी हम करते हैं. उत्तर प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बहन-बेटियां रात के समय अब बाहर जा सकती हैं.

गृह मंत्री ने कहा कि आप सब एकजुट हो जाएं, वोट हमें दें, सोचने का काम हम करेंगे. औरंगजेब के समय तोड़ा गया अब काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनकर तैयार है. पूरे प्रदेश के विकास को आगे ले जाना पड़ेगा. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद मेरठ कोरिडोर का निर्माण किया गया है. शामली में 250 करोड़ की लागत से पीएसी का हेड क्वार्टर बन रहा है. 594 किलोमीटर लंबे गंगा एक्सप्रेस वे का भूमि पूजन किया गया.

यह भी पढ़ें : RRB NTPC Result को लेकर बिहार से यूपी तक बवाल, जानें क्या है विवाद

उन्होंने कहा कि हम देश की सोचें, देश की विकास की सोचें, किसानों की सोचें. अगर 2024 में कांग्रेस जीती तो देश की सुरक्षा और विकास दोनों ही ब्रेक लग जाएगा. एक बार फिर से मोदी पर भरोसा करके कमल के निशान पर बटन दबाएं. हम अभी भी कह रहे हैं कि कि जयंत भाई ने घर गलत चुन लिया है.