News Nation Logo

जो नामुमकिन था, प्रधानमंत्री मोदी ने उसे मुमकिन बना दिया: CM योगी आदित्यनाथ

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( UP CM Yogi Adityanath ) ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को बताया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने वर्ष 2014, 2017 तथा 2019 में जो कहा, वह करके दिखाया. जो असंभव था, आजादी के बाद लोगों के लिए नामुमकिन था, उसको भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभव कर दिया

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 22 Nov 2021, 05:51:33 PM
CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत सभी दलों ने युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं. कोई भी राजनीतिक पार्टी ने चुनाव प्रचार में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इस दौरान आज यानी सोमवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( UP CM Yogi Adityanath ) ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को बताया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने वर्ष 2014, 2017 तथा 2019 में जो कहा, वह करके दिखाया. जो असंभव था, आजादी के बाद लोगों के लिए नामुमकिन था, उसको भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभव कर दिया. आपको बता दें कि सीएम योगी का यह ट्वीट उस गोरखपुर में हो रही उस जनसभा के बाद आया, जिसमें उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मंच साझा किया. 

यह भी पढ़ें: बिहार पुलिस दुल्हन के कमरों और कपड़ों में तलाश रही शराब, राबड़ी देवी ने कही ये बात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूरी दुनिया में सबकी जुबान पर आ गया है कि "मोदी हैं तो मुमकिन है". उ.प्र. का आगामी विधानसभा चुनाव दुनिया के आकर्षण का केंद्र बन रहा है. एक तरफ भारत को दुनिया में समर्थ व सशक्त राष्ट्र के रूप में स्थापित करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व है तो दूसरी ओर भारत की आस्था को आहत करने वाले आतंकवाद समर्थक जिन्नावादी हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भाजपा के अलावा सभी पार्टियां 'होम आइसोलेशन' में थीं. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं को जनसेवा हेतु प्रेरित किया. भाजपा का हर कार्यकर्ता आपदाकाल में लोगों की सेवा और सहयोग के लिए तत्पर नजर आया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए 'सेवा ही संगठन' है. भारतीय जनता पार्टी ने एक मजबूत सरकार दी है, मजबूत इरादों वाली सरकार दी है.

First Published : 22 Nov 2021, 05:32:48 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.