News Nation Logo

UP के CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी, वाट्सएप पर भेजा गया मैसेज

उत्तर प्रदेश पुलिस के हेल्पलाइन 112 की सोशल मीडिया डेस्क के वॉट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया है, जिसमें सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Ns | Updated on: 22 May 2020, 12:19:09 PM
Yogi Adityanath

CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी, वाट्सएप पर भेजा गया मैसेज (Photo Credit: News Nation)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है. उत्तर प्रदेश पुलिस के हेल्पलाइन 112 की सोशल मीडिया डेस्क के वॉट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया है, जिसमें सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. मैसेज में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया है. फिलहाल गोमती नगर पुलिस स्टेशन में मैसेज भेजने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: चीन के दोस्त रूस को लेकर अमेरिका ने लगाई ललकार, ओपन स्काइज संधि से हुआ अलग

पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, गुरुवार देर रात 12.32 बजे 112 मुख्यालय में सोशल मीडिया डेस्क के WhatsApp नंबर 7570000100 पर मोबाइल नंबर 8828453350 के माध्यम से एक मैसेज आया था. उस मैसेज में लिखा था, 'सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं. वह एक विशेष समुदाय की जान का दुश्मन है.' इसके बाद मैसेज के बारे में उच्चाधिकारियों को जानकारी दी गई.

यह भी पढ़ें: UP सरकार ने चुकाया राजस्थान सरकार के खर्चे का बिल, 36.36 लाख रुपये का भुगतान किया

इस मैसेज को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. धारा 505 (1) बी, 506 और 507 के तहत अज्ञात पर एफआईआर दर्ज की गई है. जिस मोबाइल नंबर से मैसेज किया गया, पुलिस उसका रिकॉर्ड खंगाल रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी की गहन तलाश की जा रही है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह वीडियो देखें: 

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 22 May 2020, 11:37:11 AM