News Nation Logo
Banner

दिल्ली में बनी यूपी चुनाव की रणनीति, जेपी नड्डा ने सांसदों को दिए ये निर्देश

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यूपी भाजपा के सभी सांसदों की बैठक ली

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 29 Jul 2021, 11:51:43 PM
BJP

UP CM Yogi Adityanath (Photo Credit: ANI)

highlights

  • उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व गंभीर
  • दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यूपी भाजपा के सांसदों की बैठक ली
  •  जेपी नड्डा ने सांसदों को विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर स्पष्ट निर्देश दिए

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Election 2022 ) को लेकर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व बेहद गंभीर नजर आ रहा है. यही वजह है कि पार्टी की शीर्ष श्रेणी के नेता ताबड़तोड़ बैठकें कर रहे हैं. इस क्रम में गुरुवार को दूसरे दिन भी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP national president JP Nadda) ने यूपी भाजपा के सभी सांसदों ( BJP MP ) की बैठक ली. बैठक में नड्डा ने सांसदों समेत सभी नेताओं को विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर स्पष्ट निर्देश दिए हैं. नड्डा ने सांसदों से सीधा संवाद करते हुए अपने-अपने क्षेत्र में पूरी तरह से सक्रिय हो जाने को कहा है. आपको बता दें कि बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath ), सुनील बंसल और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे.

यह भी पढे़ं : हुबली में पूर्व मंत्री की कार कर्नाटक के मुख्यमंत्री के काफिले में वाहन से टकराई

यह भी पढे़ं : गोवा का नया हवाई अड्डा अगस्त 2022 तक होगा चालू

सांसद वैक्सीन केंद्रों पर जाएं और व्यवस्था पर नजर रखें

नई दिल्ली के कांस्टिट्यूशन क्लब में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के अवध, काशी और गौरखपुर क्षेत्र के भाजपा सांसदों के साथ बैठक की. भाजपा अध्यक्ष ने सभी सांसदों को जल्द से जल्द अपने क्षेत्रों में सक्रिय होने के निर्देश दिए. नड्डा ने कहा कि सांसद क्षेत्र में जाकर जनता से सीधा संवाद करें और उनको केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दें. भाजपा अध्यक्ष ने सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों के साथ ही राष्ट्रीय स्वयं सेवक अभियान एक बड़ा अभियान बनेगा. उन्होंने कहा कि सांसदों को रोड मैप बनाकर दिया जाएगा. सांसद वैक्सीन केंद्रों पर जाएं और वहां की व्यवस्था पर नजर रखें.

यह भी पढ़ेंः कोरोना: देश के किस राज्य की आबादी में कितनी एंटीबॉडी, ICMR ने बताया सबकुछ

लोकसभा क्षेत्रों में जन आशीर्वाद यात्रा

आपको बता दें कि  उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भाजपा ने तैयारियां तेज कर दी है. पार्टी ने यूपी के सांसदों के कंधों मिशन 2022 फतह करने की जिम्मेदारी डाली है. हाल ही में उत्तर प्रदेश के जिन सांसदों को केंद्रीय मंत्री बनाया गया है, उन्हें संसद के मानसून सत्र के बाद अपने संसदीय क्षेत्र के साथ ही कम से कम दो से तीन लोकसभा क्षेत्रों में जन आशीर्वाद यात्रा निकालनी है. बैठक में सांसदों को आगरे का पेठा देते हुए नसीहत भी दी गई कि आपसी कड़वाहट और मनमुटाव भूलकर संगठन के लिए एकजुट हो जाए. माना जा रहा है पार्टी ने आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले जीत की राह में दिख रही दरारों को भरने का काम शुरू कर दिया है.

First Published : 29 Jul 2021, 09:43:33 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.