News Nation Logo

यूपी उपचुनाव: दिवाली में अखिलेश का निकल गया दिवाला, बोले केपी मौर्या

यूपी विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी को जीत मिल रही है. सात सीटों पर हुए चुनाव में बीजेपी 3 सीट जीत चुकी है, वहीं 3 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं, समाजवादी पार्टी 1 सीट पर आगे है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 10 Nov 2020, 05:36:59 PM
kp maurya

यूपी उपचुनाव: दिवाली में अखिलेश का निकल गया दिवाला, बोले केपी मौर्या (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

यूपी विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी को जीत मिल रही है. सात सीटों पर हुए चुनाव में बीजेपी 3 सीट जीत चुकी है, वहीं 3 सीटों पर आगे चल रही है. वहीं, समाजवादी पार्टी 1 सीट पर आगे है. बीजेपी में जश्न का माहौल है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि बीजेपी आगामी चुनावों में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनाव परिणाम को लेकर कहा, 'उपचुनावों में, भारतीय जनता पार्टी ने 2017 के राज्य विधानसभा और 2019 के लोकसभा चुनावों के अपने प्रदर्शन को दोहराया है. यह इंगित करता है कि भाजपा आगामी चुनावों में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी.'

इसे भी पढ़ें: केसी त्यागी बोले- ब्रांड नीतीश अभी बाकी, कोरोना ना होता तो जीतते 200 से अधिक सीट'

वहीं, उपमुख्यमंत्री केपी मौर्या ने कहा, 'उनकी (अखिलेश यादव) दिवाली का दिवाला निकल गया है. वो बीजेपी आरोप लगा रहे थे. 'गुंडा राज' 'माफिया राज', 'जंगल राज' कभी भी उत्तर प्रदेश में नहीं आएगा. यहां ''राम राज्य'' है और यही होगा. यह (रुझान) एक स्पष्ट संदेश है.'

और पढ़ें: Bihar Election Result 2020: वाम दलों का बेहतर प्रदर्शन, 18 सीटों पर आगे

वहीं, बिहार विधानसभा परिणाम पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बिहार के अंदर सभी कयासों को पूरी तरीके से दूर करते हुए आज के परिणाम ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि मोदी है तो मुमकिन है. इस कहावत को जनता-जनार्दन ने एक बार फिर से चरितार्थ किया है.

First Published : 10 Nov 2020, 05:33:40 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.