logo-image

UP: सुहागरात की सेज पर दूल्हा-दुल्हन की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट कर रही हैरान

UP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से दिल दहलाने वाला लेकिन अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां शादी की पहली ही रात को दूल्हा और दुल्हन दोनों की हार्ट अटैक से मौत हो गई

Updated on: 04 Jun 2023, 05:08 PM

New Delhi:

UP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से दिल दहलाने वाला लेकिन अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां शादी की पहली ही रात को दूल्हा और दुल्हन दोनों की हार्ट अटैक से मौत हो गई. दोनों की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत ने लोगों को हैरान कर दिया है. बड़ा सवाल यह है कि दोनों को एक साथ हार्ट अटैक कैसे आया? वहीं, नव दंपति की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. जिस घर में कुछ घंटों पहले शहनाई गूंज रही थी, दूल्हा-दुल्हन की मौकत के बाद वहां मातम पसर गया. दोनों के शव सुहागरात की सेज पर पड़े मिले हैं. 

Delhi Murder Case: लड़की की PM रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, सामने आया चौंकाने वाला सच

वहीं, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों की मौत का कारण हार्ट अटैक आया है. जिसके बाद दोनों के परिजनों ने नव विवाहित जोड़े का एकसाथ अंतिम संस्कार कर दिया. जानकारी के अनुसार बहराइच जिले के कैसरगंज थाना क्षेत्र में गोडहिया नंबर चार गांव पड़ता है. गांव के 22 वर्षीय प्रताप यादव की शादी 30 मई को क्षेत्र के ही गांव मंगल मेला में हुई थी. 

Balasore train accident: रेलवे की बड़ी जानकारी- दुर्घटना के समय इतनी थी कोरोमंडल एक्सप्रेस की स्पीड

शादी का घर मेहमानों से भरा हुआ था. खुशियां मनाई जा रही थी. मंगल गीत गाए जा रहे थे. खुशियों से भरे इस माहौल में 31 मई की दुल्हन की विदाई हुई थी. वहीं, प्रताप के घर दुल्हन की मुंह दिखाई की रस्म शुरू हो गई थी. आसपास की महिलाएं दुल्हन क देखने आ रही थीं. देर रात तक काफी नाचगाना हुआ था. जिसके बाद दूल्हा-दुल्हन अपने कमरे में चले गए थे. लेकिन अगले दिन काफी देर तक कोई हलचल न होने पर कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो देखा कि बिस्तर पर दोनों के शव पड़े थे.