News Nation Logo
Banner

यूपी: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने अखिलेश पर लगाया गंभीर आरोप, बोली यह बात

BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने  मुलायम सिंह यादव से हुई मुलाकात बोले सपा में जाने की अटकलों को खारिज़ करते हुए कहा की लगातार हार का मुह देखने वाली पार्टी  सपा में बौखलाहट है और वह पागलपन के चलते जनता में भृम फैला रही है

Written By : Brijesh mishra | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 04 Sep 2021, 07:39:56 PM
BJP

swatantra dev singh (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव ने  मुलायम सिंह यादव से हुई मुलाकात बोले सपा में जाने की अटकलों को खारिज़ करते हुए कहा की लगातार हार का मुह देखने वाली पार्टी  सपा में बौखलाहट है और वह पागलपन के चलते जनता में भृम फैला रही है. उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश चाहते हैं उनके पिता से कोई न मिले, उन्होंने सपा जॉइन करने के सवालों का जबाब देते हुए कहा कि जो लोग हमसे मिलते हैं वो बीजेपी के हो जाते हैं और भाजपा 2022 में पूर्ण बहूमत की सरकार बनाने जा रही है. बता दे कि शनिवार को अफीम कोठी सभागार में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह अपने पूर्व निर्धारित समय 1:00 बजे कार्यक्रम स्थल पर मुख्य अतिथि के रूप में पधारे उनके साथ में विशिष्ट अतिथि के रुप में  मोती सिंह कैबिनेट मंत्री ग्राम विकास विभाग, विधायक रानीगंज धीरज ओझा जिला प्रभारी नागेंद्र रघुवंशी कार्यक्रम की अध्यक्षता हरिओम मिश्र संचालन जिला महामंत्री राजेश सिंह ने किया सर्वप्रथम दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पार्चन एवं दीप प्रज्वलन किया गया और वंदे मातरम गीत अशोक मिश्र विधानसभा प्रभारी विश्वनाथ गंज के द्वारा किया गया इसके उपरांत मुख्य अतिथि का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया जिसमें गुड्डू पांडे लालगंज अभय प्रताप सिंह पप्पन एवं बिंदेश्वरी प्रसाद तिवारी ने मोमेंटो देकर माननीय प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया सभी मोर्चों के जिला अध्यक्ष अंशुमान सिंह विजय मिश्र जगत पासी सहित सभी लोगों ने बुके देकर स्वागत किया.

यह भी पढ़ें:अंडरवियर पहन तेजस ट्रेन में घूम रहे थे JDU विधायक गोपाल मंडल, यात्रियों ने टोका तो हंगामा

जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र ने प्रदेश अध्यक्ष के आगमन पर स्वागत भाषण देते हुए कहा कि हम लोगों के द्वारा पूर्व में किए गए कार्य बूथ सत्यापन एवं पन्ना प्रमुख बनाने का कार्य चल रहा है इसी के निमित्त आज यह बैठक रखी हुई है जिसमें  प्रदेश अध्यक्ष हम सभी लोगों का वृत्त लेंगे जिससे यह दल यशस्वी होगा. नागेंद्र रघुवंशी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता बूथ सत्यापन अधिकारी बूथ को सर्व स्पर्शी सर्वग्राही बूथ बनाने का काम करें क्योंकि आपके काम से ही आगामी चुनाव में सात की सातों विधानसभा सीट भारतीय जनता पार्टी जीतेगी. इसके उपरांत प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए सभी मंडल अध्यक्ष मंडल प्रभारी अपने बूथ सत्यापन पर संतुष्ट हो वह अपना हाथ उठाएं जिस पर सभी ने अपना हाथ उठाकर अभिवादन किया मध्य प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ता के द्वारा सरकार का निर्माण होता है और निर्माण के उपरांत राष्ट्रवादी सोच से यह दल चलता है हम सभी कार्यकर्ता का निर्माण करते हैं और वो कैसे हम सबके बीच समाज के बीच कार्य करें की चिंता करते हैं हमको यह नहीं देखना है विधायक सांसद हमारे घर तक सड़क बना रहा है कि नहीं, नल दे रहा है कि नहीं. लेकिन आप की सरकार जो बनती है धारा 370 खत्म होती है राम जन्मभूमि पर मंदिर का निर्माण होता है समान नागरिक आचार संहिता लागू हो इसके बारे में यह दल सोचता है यह आपकी ताकत से ही संभव है.  क्या आप सोचते हो यह कार्य सोनिया गांधी अखिलेश यादव मायावती करेंगी. यह भारतीय जनता पार्टी का ही कार्यकर्ता है कि बंगाल में 3 से 77 सीट आप पाते है। आने वाले 2022 के चुनाव में हम कैसे सभी सीटों को जीते हैं इसके लिए हम आज से ही समाज में कार्य करने हैं शुरुआत करते हैं कम से कम 50 अनुसूचित जाति के व्यक्ति के यहां किया हम प्रत्येक कार्यकर्ता चाय पीने उसके घर भोजन करें और उसको अपनी पार्टी की रीति नीति से से जोड़ें यह संकल्प लेते हैं.

यह भी पढ़ें : यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयार, प्रियंका गांधी की नई रणनीति

बाद में मोती सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा कही गई बातों को कार्यकर्ताओं सभी अक्षर से पालन करेंगे ऐसा विश्वास दिलाया और कार्यक्रम की समाप्ति की घोषणा की गई प्रमुख रूप से रामजी मिश्र आशीष श्रीवास्तव अभिषेक बैश्य नितिन केसरवानी पवन गौतम गिरधारी सिंह, ओम प्रकाश, महावीर बाल विजय तिवारी लवली मिश्र अशोक सिंह विनय पांडे विस्तारक सहित मंडल एवं जिले के सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे. कार्यक्रम समाप्ति के उपरांत प्रदेश अध्यक्ष सर जी राजेश्वर पटेल जिला उपाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी प्रतापगढ़ के आवास पर शोक संवेदना देने हेतु पहुंचे परिवार से मिलकर दुख की इस घड़ी में भारतीय जनता पार्टी के पूरा परिवार उनके साथ है आश्वासन दिया.

First Published : 04 Sep 2021, 07:19:44 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×