News Nation Logo
Banner
Banner

BJP का सपा पर हमला- इन्हें राम और रावण में भेद की बातें शोभा नहीं देती, क्योंकि...

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने शनिवार को समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राम और राम मंदिर के खिलाफ बोलने वालों के मुंह से राम और रावण में भेद की बातें शोभा नहीं देती है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 31 Jul 2021, 11:05:14 PM
Swatantra Dev Singh

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने शनिवार को समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राम और राम मंदिर के खिलाफ बोलने वालों के मुंह से राम और रावण में भेद की बातें शोभा नहीं देती है. त्रेतायुग से लेकर आज तक देश का बच्चा-बच्चा जानता है कि राम विरोधी ही रावण है. तुष्टीकरण को बढ़ावा देने और प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह पार्टी चलाने वाले लोगों से बीजेपी को किसी तरह के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जिनकी नीति ही आमजन को जाति व संप्रदाय में बांटना और आंतकियों की पैरोकारी करना हो. जिनकी नीयत ही किसी भी तरह सत्ता हथियाना, जनता के धन की लूट को बढ़ावा देना और अराजकता को संरक्षण देना हो. जिनका मकसद सोशल मीडिया के सहारे सहारे लोगों में झूठ और भ्रम फैलाना हो. ऐसे दल के मुखिया का सत्ता में आने का ख्वाब देखना हास्यास्पद है.

यह भी पढ़ें : मुक्केबाजी : जूनियर बॉयज नेशनल चैंपियनशिप में चैंपियन बनकर उभरा एसएससीबी (लीड-1)

उन्होंने आगे कहा कि जिन्होंने पार्टी पर कब्जे के लिए अपने पिता और चाचा को नहीं बख्शा. जिन्होंने गांव, गरीब, किसान, नौजवान, शोषित, पीड़ित, वंचित को सिर्फ वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया. जिनकी सरकार में हर तरह से किसानों का शोषण हुआ. किसानों का उत्पीड़न चरम पर रहा. बिचैलियों और दलालों को सत्ता का संरक्षण मिला. ऐसे ही लोगों को भाजपा सरकार में किसानों के हित में हो रहे फैसले रास नहीं आ रहे हैं.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार व अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश का निर्माण किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश में हो रहे चैतरफा विकास गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं सहित समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए लगातार कार्य किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : मिजोरम में युद्ध जैसे विस्फोटकों के भंडार की जांच करेगी एनआईए

उन्होंने आगे कहा कि सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के मंत्र पर चलते हुए योगी सरकार समाज के सभी वर्गों के हितों के लिए कार्य कर रही है, लेकिन बंद कमरों में बैठे लोगों को सिर्फ सोशल मीडिया के सहारे जनता में झूठ व भ्रम फैलाने की कोशिशें करने से ही फुर्सत नहीं मिल रही है. उन्हें नहीं पता कि उनकी जमीन खिसक चुकी है. भाजपा सरकार के प्रति जनता का विश्वास और बढ़ा है तथा मजबूत हुआ है. विपक्ष सत्ता में आने का ख्वाब न देखे.

First Published : 31 Jul 2021, 11:03:18 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.