News Nation Logo
Banner

BJP प्रायोजित सर्वे दिखा रही तो विपक्ष दल BSP के खिलाफ रच रहे साजिश, बोलीं मायावती

सत्ता में विराजमान बीजेपी को लेकर मायावती ने कहा कि मीडिया जो सर्वे दिखा रही है वो बीजेपी प्रायोजित है. इससे इनका खास मकसद बीजेपी को मजबूत दिखाते रहने से ज्यादा बीएसपी के लोगों का मनोबल गिराना लगता है. 

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 04 Sep 2021, 01:05:38 PM
mayawati

मायावती (Photo Credit: ANI )

highlights

  • मायावती ने बीजेपी पर प्रायोजित सर्वे दिखाने का आरोप लगाया
  • मायावती ने विपक्षी दलों को भी लिया आड़े हाथों, लगाया साजिश रचने का आरोप

नई दिल्ली :

यूपी विधासनभा चुनाव (UP Assembly election 2022) की तैयारी तमाम पार्टियों की ओर से शुरू हो गई है. सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष तक अपने-अपने तरीके से रणनीति बनाने में लग गए हैं. इसके साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चल पड़ा है. इसी के तहत बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) प्रमुख मायावती (Mayawati) ने ना सिर्फ बीजेपी पर वार किया है, बल्कि दूसरी तमाम विपक्षी दलों को भी अपने लेपेट में ले लिया. मायावती ने कहा कि एसपी, कांग्रेस समेत कई पार्टियां बीएसपी के खिलाफ साजिश रच रही है.  वहीं सत्ता में विराजमान बीजेपी को लेकर मायावती ने कहा कि मीडिया जो सर्वे दिखा रही है वो बीजेपी प्रायोजित है. इससे इनका खास मकसद बीजेपी को मजबूत दिखाते रहने से ज्यादा बीएसपी के लोगों का मनोबल गिराना लगता है. 

उन्होंने आगे कहा कि इनको मालूम होना चाहिए कि बीएसपी के लोग इस प्रकार के षड़यंत्रों का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. वे इस सर्वे के बहकावे में नहीं आने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें: लोकतंत्र हमारे देश का स्वभाव है और इसे बचाने का काम पुलिस करती है, बोले अमित शाह

सर्वे शरारतपूर्ण और भ्रमित करने वाला ज्यादा लगता है

दरअसल, कल एक निजी मीडिया चैनल ने यूपी चुनाव को लेकर सर्वे दिखाया. जिसमें एक बार फिर से योगी सरकार की वापसी बताई. जिसे लेकर मायावती ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कल मीडिया के एक हिंदी न्यूज़ चैनल द्वारा प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में BJP का वोट प्रतिशत पिछली बार के 40% से भी अधिक दिखाने का प्री-पोल सर्वे प्रायोजित ही नहीं बल्कि लोगों को हवा हवाई, शरारतपूर्ण और भ्रमित करने वाला ही ज़्यादा लगता है.

बीजेपी के पक्षपातपूर्ण रवैये से निराश ब्राह्मण, अल्पसंख्यक वर्ग बीएसपी से जुड़ रहे हैं

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी के द्वेषपूर्ण और पक्षपातपूर्ण रवैये से निराश होकर दलित, आदिवासी, पिछड़े, मुस्लिम, अन्य धार्मिक अल्पसंख्यक और यहां तक की उच्च जातियां विशेष रूप से ब्राह्मण, तेजी से बसपा से जुड़ रहे हैं. इससे न केवल भाजपा बल्कि सपा, कांग्रेस और अन्य उग्र हो गए हैं.

और पढ़ें:अब तक कितनों को सजा दिलाई? सुप्रीम कोर्ट ने CBI से पूछ कई कड़े सवाल

विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही बीएसपी विरोधी ताकतें साजिश रचने लगेगी 

बीएसपी प्रमुख मायावती ने आगे कहा कि जैसे-जैसे यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आएंगे, बसपा विरोधी ताकतों की साजिश नीच, कटु और शरारती खबरों से भरी होती जाएगी. जैसा कि यहां हर चुनाव से पहले देखने को मिलता है.

First Published : 04 Sep 2021, 12:54:39 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.