logo-image

UP:  अमरोहा में 5 साल की बच्ची हार्ट अटैक से मौत, मोबाइल पर देख रही थी कार्टून

UP: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां मोबाइल पर कार्टून देख रही 5 साल की बच्ची की हार्टअटैक से मौत हो गई है. बच्ची की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया

Updated on: 21 Jan 2024, 05:37 PM

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां मोबाइल पर कार्टून देख रही 5 साल की बच्ची की हार्टअटैक से मौत हो गई है. बच्ची की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया. मौत की वजह दिल की दौरा बताई गई है. जानकारी के अनुसार बच्ची मोबाइल पर कार्टून देख रही थी. तभी कार्टून देखते-देखते बच्ची के हाथ से अचानक मोबाइल छूटकर जमीन पर गिर गया. परिजनों ने देखा तो बच्ची को कोई होश नहीं था. घबराए परिजनों ने बच्ची को डॉक्टर को पास ले गया, जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया. पांच साल की बच्ची की हार्ट अटैक से मौत आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

PM Modi: लक्षद्वीप के मुद्दे पर नया मोड़, फिर पीएम मोदी ने घरेलू पर्यटन बढ़ाने पर दिया जोर

यह घटना अमरोहा की हसनपुर तहसील स्थित हथियाखेड़ा गांव की है. यहां महेश खड़गवंशी की पांच साल की बेटी कामिनी शुक्रवार रात को बेड पर लेटी हुई थी. कामिनी अपनी मां के साथ लेटी हुई मां के साथ कार्टून देख रही थी. अचानक उसके हाथ से मोबाइन छूटकर जमीन पर गिर गया. इस दौरान मां ने सोचा कि कामिनी जानबूझकर मोबाइन नीचे गिरा रही है. लेकिन थोड़ा शक होने पर जब मां ने कामिनी को हिला कर देखा तो उसने कोई रिसपोंस नहीं दिया. यह देखकर महिला की चीख निकल गई. महिला की चीख सुनकर कमरे में जमा हुई परिजन आनन-फानन में बच्ची को लेकर डॉक्टर के पास भागे, लेकिन डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. 

सिर पर पल्लू.. हाथों में थाल और मुंह में राम-राम-राम.. स्त्री बन प्रभु को पूजते हैं इस समुदाय के पुरुष

बच्ची की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया. डॉक्टर ने मौत  की वजह हार्ट अटैक बताई है. कामिनी अपने मां-बाप की अकेली संतान थी. माता-पिता 30 जनवरी को उसके पांचवे जन्मदिन की तैयारी कर रहे थे. कामिनी की मां ने जानकारी  देते हुए बताया कि वह पूरी  तरह से स्वस्थ्य थी. घटना से पहले वह काफी खेली-कूदी थी और उसके सही तरह से खाना भी खाया था.