News Nation Logo

झांसी- मिर्जापुर राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 3 मजदूरों की मौत

घर लौट रहे प्रवीस मजदूरों के साथ हो रहे हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. झांसी- मिर्जापुर राजमार्ग पर एक और हादसा हो गया है जिसमें तीन मजदूरों की मौत हो गई है

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 19 May 2020, 07:52:20 AM
accident

झांसी- मिर्जापुर राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा (Photo Credit: फोटो- ANI)

नई दिल्ली:

घर लौट रहे प्रवीस मजदूरों के साथ हो रहे हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. झांसी- मिर्जापुर राजमार्ग पर एक और हादसा हो गया है जिसमें तीन मजदूरों की मौत हो गई है. दरअसल यहां मजदूरों से भरी एक डीसीएम के पलटने की खबर हैं. इस हादसे में तीन मजदूरों की मौत हो गई जबकि 12 घायल हो गए हैं. हादसे के दौरान इस गाड़ी में 17 लोग मौजूद थे.

यह भी पढ़ें: अब तालिबान ने दिया पाकिस्‍तान को बड़ा झटका, कश्‍मीर को बताया भारत का आंतरिक मामला

घटना देर शाम की बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 30-35 श्रमिक पैदल घर लौट रहे थे. वह मध्य प्रदेश की सीमा से उत्तर प्रदेश की सीमा में पैदल घुसे थे. यूपी बॉर्डर पर घुसते ही पुलिस ने उन्हें रोक लिया और राजमार्ग से गुजर रही एक डीसीएम में बैठा दिया. इस डीसीएम में भारी मशीनें भी लदी हुई थीं.

यह भी पढ़ें: बंगाल में कोविड-19 से छह और लोगों की मौत, 148 नये मामले सामने आए

जानकारी के मुताबिक गाड़ी झांसी- मिर्जापुर राजमार्ग से गुजर रही थी कि तभी नियंत्रण खो बैठी और पलट गई. सारे प्रवासी डीसीएम और भारी मशीनों के नीचें दब गए. सूचना मिलने पर राहत कार्य शुरू हुआ लेकिन तब तक तीन मजदूर अपनी जान गंवा चुके थे. वहीं सूचना मिलने पर कई अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. अभी कई मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 19 May 2020, 07:47:16 AM