News Nation Logo

BREAKING

Banner

वीडियो गेम के बहाने किशोर को बुलाया...फिर दो लोगों ने मिलकर किया ये शर्मनाक काम

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के देवरिया जिले में एक किशोर को खेलने के लिए घर से बुलाकर चाकू के बल पर दो युवकों ने उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं वीडियो बनाकर उसके पिता से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी.

Bhasha | Updated on: 28 Sep 2020, 04:21:12 PM
Unnatural rape

किशोर के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

देवरिया:

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के देवरिया जिले में एक किशोर को खेलने के लिए घर से बुलाकर चाकू के बल पर दो युवकों ने उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं वीडियो बनाकर उसके पिता से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के सम्बन्ध में पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने सोमवार को बताया कि लार थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते 21 सितम्बर को एक किशोर अपने घर पर अकेला था. उन्होंने बताया कि गांव के दो युवक उसको खेलने की बात कह कर अपने साथ एक सुनसान स्थान पर ले गए जहां दोनों युवकों ने चाकू दिखाकर किशोर के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी बना लिया.

इसे भी पढ़ें:CM कैप्टन बोले- मेरा ट्रैक्टर अगर मैं फूंक रहा हूं तो तुम्हें क्या तकलीफ?

उन्होंने बताया कि बाद में युवकों ने किशोर के पिता को फोन कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी नेहाल और एहतेशाम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

First Published : 28 Sep 2020, 04:20:22 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो