News Nation Logo
Banner

उन्नाव कांड : पिता ने कहा जहर से नहीं गला दबा कर हुई हत्या!

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों लड़कियों की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है. उन्नाव कांड में गुरुवार को दोनों लड़कियों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. तीन डॉक्टरों के पैनल ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 18 Feb 2021, 05:11:11 PM
unnao case

उन्नाव कांड (Photo Credit: न्यूज नेशन )

highlights

  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों लड़कियों की मौत का कारण जहर
  • पोस्टमार्टम हाउस के बाहर भी फोर्स तैनात
  • जांच के लिए आधा दर्जन पुलिस टीमें गठित

उन्नाव:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में संदिग्ध हालात में नाबालिग बुआ और उसकी भतीजी का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि 2 लड़कियों की मौत हो चुकी है, जबकि एक का इलाज चल रहा है जो गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है कि तीनों लड़कियां खेत में पशुओं के लिए चारा लेने गई थीं. तीनों खेत में गंभीर हालत में बेहोश मिली थीं. उन तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया, जहां दो लड़कियों की मृत घोषित कर दिया गया. एक लड़की का इलाज चल रहा है. वहीं, उन्नाव के डीएम ने एक पत्र जारी किया हैं. जिसमें कहा गया कि मुख्यमंत्री राहत कोष से किशोरी का इलाज होगा. 

यह भी पढ़ें : उन्नाव कांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों लड़कियों की मौत का कारण जहर

डीएम उन्नाव ने रीजेंसी हॉस्पिटल को जारी किया पत्र. इलाज में किसी भी प्रकार का खर्च मुख्यमंत्री राहत कोष से होगा. वहीं, मृतका के पिता की तहरीर और पोस्टमॉर्टम में काफी अंतर दिखाई दे रहा है. दरअसल, घटना के 18 घंटे बाद मृतक लड़की के पिता ने असोहा थाना में तहरीर दी. मृतक के पिता ने तहरीर में जिक्र किया है कि घटनास्थल पर मृतक काजल और कोमल के गले में दुपट्टा लिपटा है. तीनों लड़कियों के मुंह से झाग निकल रहा था. मृतक के पिता ने तहरीर देकर मामले में उचित कार्रवाई की मांग की. 

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार के दोस्त कहे जाने वाले उद्योगपतियों की खुद मददगार है कांग्रेस

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों लड़कियों की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है. उन्नाव कांड में गुरुवार को दोनों लड़कियों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. तीन डॉक्टरों के पैनल ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम किया है. मेडिकल सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि लड़कियों ने मौत से 6 घंटे पहले जहरीला पदार्थ खाया था. डॉक्टर खाने में जहर होने की आशंका जता रहे. दोनों लड़कियों के पेट में 100 से 80 ग्राम खाना मिला. दोनों बच्चियों के बिसरा प्रिसर्व कर लिया गया है. दोनों की स्लाइड बनाई गई. हालांकि, अभी तीसरी लड़की का उपचार अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें : Covid-19 वर्कशॉप: PM मोदी ने डॉक्टरों के लिए विशेष वीजा योजना शुरू करने का दिया प्रस्ताव

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले की घटना ने एक बार फिर से सबको शर्मसार कर दिया है. बुधवार रात जिले के बबुरहा गांव में तीन नाबालिग दलित लड़कियां खेत में दुपट्टे से बंधी पड़ी मिलीं. इनमें दो लड़कियों की मौत हो चुकी थी, जबकि तीसरी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है.

First Published : 18 Feb 2021, 05:06:23 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Unnao Case Unnao