logo-image

अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर सवार चार मजदूरों को रौंदा, एक की मौके पर हो गई मौत

अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर सवार चार मजदूरों को रौंदा. एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई. तीन घायल हो गए. चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल तीनों मजदूरों को हायर सेंटर रेफर किया.

Updated on: 20 Jun 2020, 01:28 PM

बुलंदशहर:

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के बुलंदशहर में अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर सवार चार मजदूरों को रौंदा (Accident). एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई. तीन घायल हो गए. चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल तीनों मजदूरों को हायर सेंटर रेफर किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा. मृतक मजदूर के परिजनों में कोहराम मच गया है. डिबाई थाना क्षेत्र के दिल्ली बदायूं मार्ग पर ग्राम दौलतपुर के पास की घटना है. वहीं ग्रेटर नोएडा में हथियार के बल पर किसान के परिवार को बंधक बनाकर 3 लाख की नकदी और आभूषण लूट ले गए. बदमाशों ने देर रात घर में घुसकर घटना को दिया अंजाम दिया. किसान लहूलुहान हो गया. जेवर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- जब प्यार के दुश्मन बने घरवाले तो प्रेमी जोड़े ने यूं लगा लिया मौत को गले

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा हुआ

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के फिरोजाबाद में बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) सामने आया है. थाना नसीरपुर क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसा हुआ है. तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई. मासूम सहित 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पूरा परिवार आगरा से लखनऊ जा रहा था. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहीं इससे पहले प्रतापगढ़ में हाइवे पर स्कॉर्पियो और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हुई. इस घटना में मरीजों वालों की संख्या 9 तक पहुंच गई थी. हादसा इतना भयंकर था कि स्कॉर्पियो के अंदर ही लोगों के शव फंस गए. पहले 5 शवों को बाहर निकाला गया. बाद में स्कॉर्पियो को काटकर 4 अन्य लोगों के शवों को भी निकाला गया. इस घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे रायबरेली इलाज के लिए भेजा गया था.

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव ने PM मोदी पर साधा निशाना, बोले- चीन इलाक़े में नहीं घुसा तो हमारे सैनिक किन हालातों में हुए शहीद

प्रतापगढ़ में तड़के 5 बजे भीषण हादसा हुआ

जानकारी के अनुसार, प्रतापगढ़ जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में तड़के 5 बजे यह भीषण हादसा हुआ. स्कॉर्पियो और ट्रक के बीच आमने-सामने की भयंकर टक्कर हुई. दोनों वाहनों के टकराने की जबरदस्त आवाज और लोगों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. हादसे में स्कॉर्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. कार का आधा हिस्सा ट्रक के अंदर घुस गया था. जिससे स्कॉर्पियो में सवार 9 लोगों की मौत हो गई.5 शवों को पहले निकाला जा चुका था. लेकिन अन्य लोगों के शव कार में ही फंसे हुए थे. गैस कटर की मदद से स्कॉर्पियो की बॉडी काटा गया और फिर 4 शवों को बाहर निकाला गया.

यह भी पढ़ें- Good News: PPE kit और N95 मास्क को 1-2 बार नहीं, बल्कि 20 बार कर सकते हैं यूज

एक ही परिवार के थे, हरियाणा से बिहार जा रहे थे

बताया जा रहा है कि घटना में मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे और वह हरियाणा से बिहार जा रहे थे. हादसे के वक्त स्कॉर्पियो में 10 लोग सवार थे. मृतकों में 5 पुरुष, 3 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है. जबकि एक अन्य व्यक्ति को गंभीर हालत में रायबरेली के अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस के अनुसार, मृतक बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले थे. पुलिस मृतकों के परिजनों के सम्पर्क में बनी हुई है. परिजन बिहार के भोजपुर से प्रतापगढ़ को रवाना हो गए.