News Nation Logo

केंद्रीय मंत्री ने देशहित और जनहित में अखिलेश यादव के लिए मांगी सद्बुद्धि, कही ये बात

मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव की कोरोना वैक्सीन पर टिप्पणी नकारात्मकता की पराकाष्ठा है, ऐसे प्रवृत्ति वाले अमृत में जहर, सेवा मे शंका और जीवन मे राजनीति करने से नहीं चूकते.

IANS | Updated on: 05 Jan 2021, 11:31:29 AM
akhilesh yadav

अखिलेश यादव (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

देश में नए साल पर दो कोरोना वैक्सीनों को मिली मंजूरी के बाद सियासत भी तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी की वैक्सीन बताते हुए लगाने से इनकार किया तो केंद्रीय राज्यमंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने हमला बोला. उन्होंने भगवान से देशहित  में अखिलेश यादव को सद्बुद्धि देने की कामना की है. 

केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) प्रह्लाद सिंह पटेल ने अखिलेश यादव के बयान पर हमला बोलते हुए कहा, "पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कोरोना वैक्सीन पर टिप्पणी नकारात्मकता की पराकाष्ठा है, ऐसे प्रवृत्तिवाले अमृत में जहर, सेवा मे शंका और जीवन मे राजनीति करने से नहीं चूकते. देशहित और जनहित में भगवान इन्हें सद्बुद्धि दें."

ये भी पढ़ें- Coronavirus Vaccine Dry Run: प्रयागराज में इन 6 सेंटरों पर लगाई जाएगी डमी वैक्सीन

दरअसल, देश में ऑक्सफोर्ड की कोविशील्ड और भारत बायोटेक की कोवैक्सीन के इमरजेंसी इस्तेमाल की अनुमति मिली है. इस बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक प्रेस कांफ्रेंस में वैक्सीन पर सवाल उठाते हुए कहा था कि यह बीजेपी की वैक्सीन है, वह इसे नहीं लगवाएंगे.

उन्होंने कहा था, मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है. जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है. ताली और थाली से ही कोरोना को भगवा दें. मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा. जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी.

First Published : 05 Jan 2021, 11:31:29 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.