logo-image

Umesh Pal की हत्या करने के बाद जानें कहां रुके थे हत्यारे, पकड़ी गईं दो महिलाएं

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या (Umesh Pal Murder Case) करने के बाद सभी आरोपी एक घर में जाकर रुके थे. इसे लेकर यूपी पुलिस ने दो महिलाओं को हिरासत में लिया है.

Updated on: 17 Mar 2023, 07:06 PM

नई दिल्ली:

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या (Umesh Pal Murder Case) करने के बाद सभी आरोपी एक घर में जाकर रुके थे. इसे लेकर यूपी पुलिस ने दो महिलाओं को हिरासत में लिया है. आपको बता दें कि इस मामले में अतीक अहमद और उनके परिवार का नाम सामने आया है. हालांकि, उमेश पाल के सारे हत्यारे अभी तक पकड़े गए नहीं गए हैं. 

यूपी पुलिस (UP Police) ने करेली इलाके से 2 महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. इन महिलाओं पर आरोप है कि उन्होंने उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के आरोपियों को अपने घर में शरण दिया था. साथ ही उन्होंने आरोपियों को खाना भी खिलाया था. अब पुलिस महिलाओं और आरोपियों के बीच के संबंधों को लेकर पूछताछ कर रही है. (Umesh Pal Murder Case)

आपको बता दें कि प्रयागराज के धूमनगंज थाने इलाके में 24 फरवरी को उमेश पाल (Umesh Pal Murder Case) को बम और गोलियों से दिनदहाड़े उड़ा दिया गया था. आरोपियों ने सरेराह पहले उमेश पाल पर बम फेंका और फिर उन्हें गोलियों से भून डाला. इसके बाद हत्यारे घटनास्थल से फरार हो गए. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने एक घर में शरण ली थी और वहां दो महिलाओं ने उन्हें भोजन भी कराया था. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi: अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी का बताया मतलब, R से रिग्रेटफुट...

वहीं, एमपी एमएलए स्पेशल कोर्ट में पूर्वांचल के बाहुलबी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई. इस मामले में शाइस्ता परवीन के वकील ने कुछ कागजात दाखिल करने के लिए समय मांगा है. अब 21 मार्च को इस मामले की अगली सुनवाई होगी. उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में नामदज मुकदमा होने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल की गई है. आपको बता दें कि शाइस्ता परवीन अभी फरार चल रही हैं और उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया है. (Umesh Pal Murder Case)