logo-image

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद का धमकी भरा ऑडियो हुआ वायरल, जानें पूरा माजरा

Umesh Pal Murder Case : राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल मर्डर केस में नामजद पूर्वांचल के बाहुलबी अतीक अहमद का एक ऑडियो रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 12 Mar 2023, 10:38 PM

लखनऊ:

Umesh Pal Murder Case : राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल मर्डर केस में नामजद पूर्वांचल के बाहुलबी अतीक अहमद का एक ऑडियो रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अतीक अहमद इस ऑडियो में अशरफ हरवारा नाम के एक व्यक्ति को पिटवाने की धमकी दे रहा है. अतीक फोन पर धमकी देते हुए कह रहा है कि उसी के इलाके में उसे पिटवा कर सरेआम बेइज्जत कराया जाएगा. फोन पर अशरफ हरवारा को उसके गांव मरियाडीह के लड़कों से ही पिटवाने की धमकी दे रहा है. 12 मई 2016 का वायरल ऑडियो बताया जा रहा है. (Umesh Pal Murder Case)

उस वक्त अतीक अहमद जेल में नहीं था, बल्कि वह विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था. इस मामले में अशरफ के पिता मकबूल अहमद ने एक वर्ष के बाद मुकदमा दर्ज कराया था. प्रयागराज के कर्नलगंज थाने में 26 मई 2017 को एफआईआर हुई थी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर अतीक अहमद के साथ साथ कुद्दूस, राजेश कुमार सिंह और पांच अन्य लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की थी. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : H3N2 Virus: देश में कोरोना के बाद एच3एन2 वायरस का खतरा बढ़ा, जानें क्या हैं लक्षण

जानें क्या है पूरा मामला

हरवारा इलाके के रहने वाले कुद्दूस से अशरफ अहमद का कुछ विवाद हो गया था. इसी मामले में अतीक अहमद ने अशरफ को धमकी भरा फोन किया था. राजू पाल हत्यकांड में अतीक के साथ अशरफ के ससुर गुलफुल आरोपी थे. डीजीपी कार्यालय को दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर अतीक के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. सोशल मीडिया पर अतीक के धमकी भरे ऑडियो को साबरमती जेल से जोड़कर वायरल किया जा रहा है. ऑडियो रिकॉर्डिंग मई 2016 का है, जबकि 2017 से अतीक अहमद जेल में है और 2019 में साबरमती जेल भेजा गया था. (Umesh Pal Murder Case)