logo-image

Umesh Pal Case : अतीक अहमद को 'फर्जी एनकाउंटर' का डर! भाई की पत्नी हिरासत में

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल के मर्डर के बाद बाहुबली नेता अतीक अहमद को 'फर्जी एनकाउंटर' का डर सता है.

Updated on: 01 Mar 2023, 06:07 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल के मर्डर (Umesh Pal Murder Case) के बाद बाहुबली नेता अतीक अहमद को 'फर्जी एनकाउंटर' का डर सता है. अब अतीक अहमद की सुरक्षा का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. अतीक अहमद की ओर से वकील हनीफ खान ने SC में याचिका दायर में अहमदाबाद जेल से यूपी की जेल में प्रस्तावित ट्रांसफर का विरोध किया है. वहीं, एसटीएफ की टीम ने माफिया अतीक के भाई अशरफ की पत्नी को हिरासत में लिया है. 

उमेश पाल की हत्या के बाद योगी सरकार ने माफिया और आरोपियों पर शिंकजा कस दिया है. प्रयागराज में बुधवार को अतीक अहमद के बेहद करीबी माने जाने वाले जफर खालिद अहमद की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर से तोड़ा गया है. अब अतीक अहमद को खुद के फर्जी एनकाउंटर का डर सताने लगा है, इसलिए वह अहमदाबाद जेल से यूपी जेल नहीं आना चाहता है. इसे लेकर उनकी ओर से वकील ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. इस याचिका में कहा गया है कि यूपी सरकार के कुछ मंत्रियों के बयान से ऐसा लगता है कि अतीक अहमद का फर्जी एनकाउंटर किया जा सकता है. अगर उन्हें उत्तर प्रदेश भी लाया जाए तो सेंट्रल फोर्स की सुरक्षा में लाया जाए. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : Holi 2023 : 30 साल बाद शनि-गुरु का अद्भुत संयोग, 4 राशि वाले होंगे धनवान

वहीं, प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी को हिरासत में ले लिया गया है. हटवा स्थित मायके से एसटीएफ की टीम ने अशरफ की पत्नी जैनब को अपनी गिरफ्त में लिया है. एसटीएफ बाहुबली अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के बारे में अशरफ की पत्नी से जानकारी जुटा रही. आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में नामजद होने के बाद अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन फरार हैं. (Umesh Pal Murder Case)