logo-image

Bulldozer Action: अतीक अहमद के एक और गुर्गे पर बुलडोजर एक्शन, दुकान-मकान ध्वस्त

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड में योगी सरकार एक्शन मोड़ में है. योगी का बुलडोजर आरोपियों के अवैध निर्माणों को ध्वस्त कर दे रहा है. इस मामले के 25 दिन के बाद बाहुबली अतीक अहमद के एक और गुर्गे पर बुलडोजर का एक्शन हुआ है.

Updated on: 20 Mar 2023, 01:08 PM

highlights

  • उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रहा है शूटर गुलाम मोहम्मद
  • 5 लाख रुपये का इनामी गुलाम मोहम्मद के अवैध निर्माण पर चला तीन बुलडोजर
  • बिना नक्शा पास करवाए ही राजकीय आस्थाना की जमीन पर बना था मकान

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में योगी सरकार एक्शन मोड़ में है. योगी का बुलडोजर आरोपियों के अवैध निर्माणों को ध्वस्त कर दे रहा है. इस मामले के 25 दिन के बाद बाहुबली अतीक अहमद के एक और गुर्गे पर बुलडोजर का एक्शन हुआ है. प्रशासन ने उमेश पाल की हत्या में शामिल शूटर और 5 लाख रुपये का इनामी गुलाम मोहम्मद के दुकान एवं मकान को तोड़ दिया है. ध्वस्तीकरण की प्रक्रिया में तीन बुलडोजरों को लगाया गया है. 

आपको बता दें कि प्रयागराज के धूमनगंज में 24 फरवरी को अतीक अहमद के गुर्गों ने राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal Murder Case) को दिनदहाड़े बम और गालियों से मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद से ही आरोपी फरार हैं. योगी सरकार के तीन बुलडोजरों ने इस मामले में फरार चल रहे शूटर गुलाम मोहम्मद के दुकान और मकान को ध्वस्त कर दिया है. (Umesh Pal Murder Case)

यह भी पढ़ें : Mamta Banerjee : दीदी ने विपक्षी एकता को दरकिनार कर राहुल गांधी पर साधा निशाना, पीएम मोदी की सबसे बड़ी TPR हैं... कांग्रेस ने किया पलटवार

प्रयागराज में शूटर गुलाम मोहम्मद का मकान लगभग 335 वर्गमीटर में बना हुआ है. बिना नक्शा पास करवाए उनका मकान राजकीय आस्थान की जमीन पर बना है. पीडीए ने 13 फरवरी को अवैध निर्माण के ध्वस्तीकरण का आदेश पारित किया था. 24 फरवरी के शूटआउट (Umesh Pal Murder Case) में शूटर गुलाम उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनरों पर गोली चलाते हुए दिखा है. इस हत्याकांड के बाद से 5 लाख का इनामी शूटर फरार चल रहा है. (Umesh Pal Murder Case)