News Nation Logo

दिल्ली Vs यूपी मॉडल पर आज होगी बहस, लखनऊ जाएंगे मनीष सिसोदिया

योगी सरकार को शिक्षा व्यवस्था के मामले पर खुली बहस के लिए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने चुनौती दी हैं, उनके इस चैलेंज के बाद अब बीजेपी कपिल मिश्रा ने सिसोदिया को खुली बहस का चैलेंज किया हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 22 Dec 2020, 08:18:23 AM
Manish Sisodia and Sidharth NSingh

दिल्ली Vs यूपी मॉडल पर आज होगी बहस (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को शिक्षा व्यवस्था के मामले पर खुली बहस के लिए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने चुनौती दी हैं, उनके इस चैलेंज के बाद अब बीजेपी कपिल मिश्रा ने सिसोदिया को खुली बहस का चैलेंज किया हैं. दरअसल, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया यूपी के सीएम को कहा था, कि योगी सरकार ने यूपी में कितने स्कूल का कायाकल्प किया उनमें से दस स्कूलों की लिस्ट सौंप हमें दे.

यह भी पढ़ें : Farmers Protest Live : सरकार से बात करनी है या नहीं? आज हो सकता है फैसला

बता दें कि आम आदमी पार्टी के यूपी में चुनाव लड़ने का ऐलान करते ही योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने आम आदमी पार्टी को दिल्ली मॉडल पर बहस करने के लिए खुली चुनौती दी थी. जिसे स्वीकार करते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया दिल्ली मॉडल पर बहस के लिए आज यानी 22 दिसंबर को राजधानी लखनऊ पहुंच रहे हैं.

यह भी पढ़ें : आईआईटी दिल्ली ने किया शाकाहारी अंडे का आविष्कार

लखनऊ रवाना होने से पहले मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- केजरीवाल मॉडल बनाम योगी मॉडल पर योगी जी के मंत्री जी द्वारा खुली बहस के आह्वान पर मै आज लखनऊ में रहूंगा. उम्मीद है बहस की चुनौती देने वाले मंत्री @SidharthNSingh योगी जी द्वारा कायाकल्प किए 10 स्कूलों की लिस्ट लेकर ज़रूर आएंगे जहां इंफ़्रास्ट्रक्चर, रिज़ल्ट आदि में सुधार हुए हों.

First Published : 22 Dec 2020, 08:12:23 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.