News Nation Logo
Banner

अभिव्यक्ति की आजादी और शिक्षक सम्मान की रक्षा से कोई समझौता नहीं: संजय सिंह

विगत सोमवार को लखनऊ विश्वविद्यालय में हिंदी विभाग के प्रोफेसर रविकांत के साथ हुई अभद्रता और fir के प्रकरण की कड़ी निंदा की. साथ ही प्रदेश प्रभारी और सांसद संजय सिंह के निर्देश पर आज आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने लखनऊ विश्विद्यालय के एसोसिएट प्र

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 12 May 2022, 09:36:22 PM
SANJAY SINGH

file photo (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

विगत सोमवार को लखनऊ विश्वविद्यालय में हिंदी विभाग के प्रोफेसर रविकांत के साथ हुई अभद्रता और fir के प्रकरण की कड़ी निंदा की. साथ ही प्रदेश प्रभारी और सांसद संजय सिंह के निर्देश पर आज आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने लखनऊ विश्विद्यालय के एसोसिएट प्रोफेसर रविकांत से उनके घर पर मुलाकात की. प्रोफेसर रविकान्त को आश्वासन दिया कि आम आदमी पार्टी भारत प्रोफेसर रविकान्त के साथ हैं. किसी भी सूरत में प्रदेश में लोगों के साथ अत्याचार बर्दाश्त नहीं किये जाएंगे. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हर उस व्यक्ति के साथ खड़े हैं. जिन्हें राजनीतिक सड़यंत्र का शिखार बनाया जा रहा है. यदि रविकांत को न्याय के लिए आम आदमी को सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन भी करना पड़ा तो उससे भी आप पीछे नहीं हटेगी.

यह भी पढ़ें : 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के हो गए बंद, लोगों को हुई बड़ी परेशानी

आम आदमी पार्टी, एक सम्मानित शिक्षक के खिलाफ विश्विद्यालय के अंदर हिंसक और अभद्रता पूर्ण प्रतिक्रिया के विरुद्ध है. प्रोफेसर के साथ अभद्रता करने वाले लोगो पर कार्रवाई होनी चाहिए. आम आदमी पार्टी की मांग है कि प्रोफेसर रविकान्त और उनके परिवार को पुलिस सुरक्षा दी जाये और उनके द्वारा दी गई तहरीर पर अविलंब FIR दर्ज की जाए. प्रतिनिधि मंडल में अजय गुप्ता, एस के एस रौठर, दुर्गेश चौधरी, एडवोकेट अमित चोपड़ा, विनोद कुमार पाल, सैय्यद मोहम्मद तक़ी तथा अफरोज आलम शामिल थे.

पूरे मामले पर बोलते हुए संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार बदले की भावना से काम करती है. राज्य में सुशासन का राग अलापा जाता है. लेकिन लॅा एंड ऑर्डर के नाम पर सिर्फ प्रचार किया जाता है. धरातल की तस्वीर कुछ और है. आम आदमी पार्टी प्रदेश के हर व्यक्ति के साथ खड़ी है.

First Published : 12 May 2022, 09:36:22 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.