logo-image

युवक का शव तारों से बांधकर सड़क किनारे फेंका, इलाके में फैली सनसनी

आगरा के थाना जगदीशपुरा के ओम फैक्ट्री के पीछे अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को तारों से बांधकर फेंका गया है. राहगीरों ने इस घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी.

Updated on: 22 Jul 2020, 07:54 AM

आगरा:

आगरा के थाना जगदीशपुरा के ओम फैक्ट्री के पीछे अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को तारों से बांधकर फेंका गया है. राहगीरों ने इस घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी. सूचना मिलते ही एसपी सिटी सहित इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. युवक के शव को तारों से बांधकर फेका गया है. आशंका जताई जा रही है युवक की गला रेतकर हत्या की गयी है. युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. वहीं राहगीरों ने युवक के शव की सूचना इलाका पुलिस को दी. सूचना मिलते ही एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद, सीओ लोहामंडी नम्रता श्रीवास्तव और इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- चीन के खिलाफ अमेरिका की बड़ी कार्रवाई, 11 कंपनियों पर लगाए प्रतिबंध

2 बच्चों की घर के अंदर शव बरामद हुआ

वहीं दिल्ली के एक अन्य मामले में एक महिला और उसके 2 बच्चों की घर के अंदर शव बरामद हुआ था. जिससे सनसनी मच गई थी. बताया जा रहा था कि तीनों का मर्डर हुआ है. इस ट्रिपल मर्डर के बाद से पति गायब है. पुलिस शक के आधार पर पति की तलाश कर रही है. शक के आधार पर पुलिस पति की तलाश कर रही है. वारदात वाली जगह से एक हथौड़ा मिला है जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसका हत्या में इस्तेमाल हुआ होगा. प्रथम दृष्टया पुलिस को पति पर संदेह है क्योंकि घटना के बाद से ही वह फरार चल रहा है. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दिया है. उसे पकड़ने के बाद ही पता चलेगा कि ऐसी हिंसक वारदात क्या उसनें अंजाम दी और उसने अगर ऐसा किया तो क्यों किया. इस घटना के बाद से पूरे निहाल विहार इलाके में सनसनी फैल गई. सड़कों पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.