logo-image

मेडिकल करा लौट रही दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई का आरोपियों ने किया अपहरण

नौहझील थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई पीड़िता और उसके भाई का आरोपी पक्ष के लोगों ने हथियार के बल पर अपहरण कर लिया. पीड़िता अपने पिता और भाई के साथ मेडिकल कराकर लौट रही थी.

Updated on: 05 May 2020, 04:51 PM

मथुरा:

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के नौहझील थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई पीड़िता और उसके भाई का आरोपी पक्ष के लोगों ने हथियार के बल पर अपहरण कर लिया. पीड़िता अपने पिता और भाई के साथ मेडिकल कराकर लौट रही थी. पुलिस ने यह जानकारी दी. नौहझील थाना प्रभारी विनोद कुमार ने आज बताया कि दो दिन पूर्व दुष्कर्म के बाद गांव में किशोरी के गर्भवती होने का मामला सामने आया था, जिसके बाद पीड़िता के घरवालों ने गांव के एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

यह भी पढ़ेंः UP में CM योगी ने उद्योगों को खोलने के दिए निर्देश, घर आने वाले श्रमिक ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

उन्होंने कहा कि रविवार को लड़की अपने परिजनों और पुलिस के साथ मेडिकल कराने मथुरा गई थी. कुमार ने बताया की शिकायत के मुताबिक कि मेडिकल कराकर लड़की अपने पिता और भाई के साथ थाने लौट रही थी. रास्ते में मौसम खराब होने पर उन्हें एक-दो जगह रुकना पड़ा. जब वे गांव पहुंचने ही वाले थे तभी रास्ते में उन्हें कुछ लोग खड़े दिखाई दिए. आरोपियों के डर से इन लोगों ने अपनी बाइक वापस मोड़ने की कोशिश की तभी दर्जन भर लोगों ने तमंचा दिखा उन्हें पकड़ लिया.

यह भी पढ़ेंः प्रवासी मजदूरों (Migrant Labours) से ट्रेन का किराया (Train Fare) वसूलने के संग्राम में कूदी बसपा

आरोपी लड़की और उसके भाई को जबरन गाड़ी में डालकर ले गए. मामले की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर समेत तमाम पुलिस अधिकारी रात में ही गांव पहुंच गए. एसएसपी ने पीड़ित परिवार से बातचीत कर उन्हें मदद का भरोसा दिलाया. रात भर पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश देती रही. कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह लड़की और उसके भाई के गांव के बाहर होने की सूचना पुलिस को मिली. इस पर पुलिस ने उन्हें बरामद कर घरवालों को सौंप दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में 14 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश की जा रही है.