News Nation Logo
Banner

पिता को बचाने आई बेटी भी दर्दनाक मौत की हुई शिकार, जानें कैसे

पिता को हैंडपंप पर छटपटाते देख उन्‍हें बचाने दौड़ी बेटी की भी उनके पास पहुंचते ही वैसी ही हालत हो गई. दोनों नीचे गिरकर बुरी तरह छटपटाने लगे. कोई कुछ कर पाता इसके पहले ही दोनों शांत हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 23 Aug 2021, 06:15:14 PM
father daughter death

पिता बेटी की मौत (Photo Credit: गूगल)

highlights

  • नहाने के दौरान हैंडपंप के ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार की चपेट में आए
  • करंट लगते ही व्‍यास तिवारी नीचे गिरकर छटपटाने लगे व्‍यास तिवारी
  • पिता को छटपटाते देख उनकी बेटी उन्‍हें बचाने दौड़ी तो वह भी करंट की चपेट में आ गई

उत्तर प्रदेश:

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया के मईल थाना क्षेत्र से एक बेहद एक दर्दनाक हादसे की खबर आयी है, जहां एक पिता और पुत्री की कुछ ही पलों में मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह मईल थाना क्षेत्र के जोगापुर तिवारी गांव में 55 वर्षीय व्‍यास तिवारी अपने घर के दरवाजे पर लगे हैंडपंप पर नहा रहे थे. इस दौरान वह हैंडपंप के ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार की चपेट में आ गए. करंट लगते ही व्‍यास तिवारी नीचे गिरकर छटपटाने लगे. इस दौरान वह एक हाथ के जरिए बिजली के तार से चिपके थे. अपनी आंखों के सामने पिता को छटपटाते देख उनकी 21 वर्षीय बेटी रीमा उन्‍हें बचाने दौड़ी लेकिन पिता के पास पहुंचते ही वह भी करंट की चपेट में आ गई. थोड़ी देर छटपटाने के बाद दोनों शांत पड़ गए. 

यह भी पढ़ेः अयोध्या में राम मंदिर जाने वाली सड़क का नाम रखा जायेगा कल्याण सिंह मार्ग

पिता को हैंडपंप पर छटपटाते देख उन्‍हें बचाने दौड़ी बेटी की भी उनके पास पहुंचते ही वैसी ही हालत हो गई. दोनों नीचे गिरकर बुरी तरह छटपटाने लगे. कोई कुछ कर पाता इसके पहले ही दोनों शांत हो गए. पिता-पुत्री को करंट की चपेट में आया देख गांववालों ने तत्‍काल बिजली कटवाई और दोनों को लेकर सलेमपुर के सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पहुंचे. वहां डॉक्‍टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पिता-पुत्री की मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम और गांव में मातम पसर गया. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. गांववालों ने बताया कि व्‍यास तिवारी गोरखपुर में एक निजी टेलीकॉम कंपनी के टॉवर लगवाने का काम करते थे. वह रक्षाबंधन पर घर आए हुए थे. सोमवार को वह अपने दरवाजे पर नहा रहे थे. वह जिजिस हैंडपंप पर नहा रहे थे उसके ठीक ऊपर से ट्रांसफार्मर का केबल उनके मकान में गया हुआ है. व्‍यास तिवारी जैसे ही नहाकर उठे और उन्‍होंने हाथ ऊपर किया तो कटे हुए केबल के जरिए करंट की चपेट में आ गए. 

First Published : 23 Aug 2021, 06:15:14 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.