News Nation Logo

BREAKING

Banner

'कोरोना', 'सैनिटाइजर' के बाद बच्चे का नाम रखा गया 'महोबा डिपो'

रोडवेज बस में गर्भवती महिला को बच्चा पैदा हुआ. इस खबर पर खुशी जताते हुए रोडवेज कर्मियों द्वारा यात्रियों को मिठाई बांटी गई और सबने मिलकर बच्चे का नाम 'महोबा डिपो' रखा. अप्रैल के महीने में सहारनपुर में एक जोड़े ने अपनी बच्ची का नाम 'सैनिटाइजर' रखा.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 30 Sep 2020, 07:17:24 AM
Mahoba Depot

रोडवेज बस में पैदा हुआ बच्चा, नाम रखा गया महोबा डिपो (Photo Credit: IANS)

महोबा:

प्रदेश के महोबा जिले में चलती हुई रोडवेज की बस में एक महिला ने एक बच्चे का जन्म दिया, जिसका नाम 'महोबा डिपो' रखा गया. कोरोना वायरस महामारी के दौरान पैदा हुए बच्चों के नाम 'कोरोना कुमार', 'सैनिटाइजर कुमारी' और 'कोविड' जैसे नाम रखे गए हैं. इस सूची में अब 'महोबा डिपो' भी शामिल हो गया है. सोमवार को जब यह घटना हुई, उस वक्त महिला को उनके परिवारवाले रोडवेज की बस से जिला अस्पताल ले जा रहे थे. बस में महिला को प्रसव पीड़ा से छटपटाते देख एक बुजुर्ग महिला ने वहीं उनका प्रसव करा दिया.

यह भी पढ़ें : एमपी के विधानसभा उप-चुनाव में अब 'राष्ट्रवाद' की एंट्री

इसके बाद बस के चालक और कंडक्टर ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी और बस को सीधे अस्पताल लेकर गए, जहां मां और नवजात को भर्ती कराया गया. जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ और सुरक्षित हैं. इस खबर पर खुशी जताते हुए रोडवेज कर्मियों द्वारा यात्रियों को मिठाई बांटी गई और सबने मिलकर बच्चे का नाम 'महोबा डिपो' रखा. अप्रैल के महीने में सहारनपुर में एक जोड़े ने अपनी बच्ची का नाम 'सैनिटाइजर' रखा. 27 मार्च को छत्तीसगढ़ में एक जोड़े ने अपने जुड़वा बच्चों का नाम 'कोविड' और 'कोरोना' रखा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Sep 2020, 07:17:24 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.