logo-image

किशोरी को बनाया हवस का शिकार, नशीली दवा खिलाकर कई लोगों ने किया रेप

एक किशोरी के साथ हैवानियत की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. लड़की को बंधक बनाकर कई लोगों ने दुष्कर्म किया. चुनार से गायब लड़की को नशीली दवा देकर वेश्यावृत्ति कराई गई. इस दौरान किशोरी के साथ दर्जनों लोगों ने गैंग रेप किया.

Updated on: 23 Aug 2020, 09:51 PM

वाराणसी:

एक किशोरी के साथ हैवानियत की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. लड़की को बंधक बनाकर कई लोगों ने दुष्कर्म किया. चुनार से गायब लड़की को नशीली दवा देकर वेश्यावृत्ति कराई गई. इस दौरान किशोरी के साथ दर्जनों लोगों ने गैंग रेप किया. पिछले दो महीने के दौरान किशोरी कई बार भागने की कोशिश की. लेकिन हर बार असफल रही. पहली बार नशे की हालत में ही वह भाग कर सड़क पर आ गई लेकिन बंधक बनाने वालों ने बीमार बताकर दोबारा कैद कर दिया. इस बार जब वह भागी तो सीधे चौराहे पर खड़ी पुलिस के पास पहुंच गई. किशोरी के परिवार वालों ने चुनार में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. पुलिस की जांच में ब्यूटी पार्लर संचालिका समेत तीन महिलाओं और 10 पुरुषों के नाम सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें- बहन के बच्चे को संभालने आई थी नाबालिग साली, जीजा ने कर दिया ये शर्मनाक काम

दो महीने तक करता रहा रेप

पुलिस ने किशोरी का बयान दर्ज कर लिया है. मामले की जांच में जुट गई है. लड़की को झांसे में लाकर उसकी मुलाकात एक ब्यूटी पार्लर संचालिका से करवा दी गई. इस दौरान लड़की की मुलाकात एक युवक से कराई गई. युवक उसे बहकाकर रेप करने लगा. किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसे नशे की दवाएं देकर लगभग एक माह तक दर्जनों लोगों ने रेप किया.  बीते 16 अगस्त की रात पीड़िता किसी तरह कमरे का दरवाजा तोड़कर रामनगर चौक पर पहुंची. वहां उपनिरीक्षक अभिनव श्रीवास्तव को पूरी घटना की जानकारी दी. पुलिस ने चुनार में पता किया तो वहां उसकी गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज था. लड़की ने रामनगर के एक दर्जन लोगों के नाम दर्ज कराए हैं. जिनमें नगर के जमीन कारोबारी, व्यापारी व नेता शामिल हैं. चुनार पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण भी करा लिया है. आगे की जांच में जुट गई है.