News Nation Logo

बहन के बच्चे को संभालने आई थी नाबालिग साली, जीजा ने बनाया हवस का शिकार

उसके जीजा ने उसे मिलने के लिए बुलाया और एक कमरे में बंद करके कई दिनों तक अपनी हवस का शिकार बनाया. इस दौरान नाबालिग का जीजा उसे बुरी तरह से प्रताड़ित करता था वो अपनी साली को मारता-पीटता भी था.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 12 Sep 2020, 09:07:44 PM
rape

नाबालिग साली से रेप (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

नई दिल्‍ली:

अपनी बहन के नवजात बच्चे की देखभाल के लिए गए नाबालिग साली को उसके जीजा ने बना लिया अपनी हवस का शिकार! नाबालिग अपनी बड़ी बहन के यहां उसके नवजात शिशु की देखभाल करने के लिए आई थी, जिसके बाद उसके जीजा ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार कर किया. दरअसल अपनी बहन के 4 महीने के बच्चे की देखभाल के लिए नाबालिग अपने जीजा के घर आई थी, इस दौरान नाबालिग का जीजा उसके साथ छेड़छाड़ करता रहता था, लेकिन कुछ दिनों के बाद वो अपने घर वापस चली गई. जिसके बाद उसके जीजा ने उसे मिलने के लिए बुलाया और एक कमरे में बंद करके कई दिनों तक अपनी हवस का शिकार बनाया. इस दौरान नाबालिग का जीजा उसे बुरी तरह से प्रताड़ित करता था वो अपनी साली को मारता-पीटता भी था.

एक दिन लड़की किसी तरह से उस घर से निकलकर चोरी से अपने घर भाग गई और इस घटना के बारे में उसनेअपने घर वालों को बताया, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. जब इस संबंध में भवानीगढ़ के थाना प्रमुख रमनदीप सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, अपनी बहन बच्चा होने के बाद नाबालिग लड़की चार महीने पहले बच्चा संभालने के लिए आई थी, जिस दौरान उसका जीजा उसके साथ कथित तौर पर जबर-जनाह करता रहा और बाद में लड़की अपने गांव चली गई.

शादी का झांसा देकर साली से किया रेप
कुछ दिनों बाद उसका जीजा लड़की को विवाह का झांसा देकर भवानीगढ़ ले आया और स्थानीय रैस्टोरैंट में जोर-जबरदस्ती करता रहा और फिर लड़की को एक एकांत कमरे में ले जाकर बंद कर दिया. इस दौरान उस लड़की का जीजा उससे रोज बलात्कार और मारपीट किया करता था. बीते दिनों लड़की चोरी-छिपे भाग कर आई. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. थाना प्रमुख ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते आरोपी मनिन्दर सिंह को गिरफ़्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

त्रिपुरा में 15 वर्षीय नाबालिग से गैंगरेप
त्रिपुरा के सिपाहीजाला जिले में 15 वर्षीय एक नाबालिग के साथ पांच लोगों द्वारा कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि पांच लोग उसे दीवान बाजार के निकट जंगल में जबरन ले गए और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. घटना के समय लड़की रविवार रात अपनी बड़ी बहन के घर से लौट रही थी. लड़की ने सोमवार को इसकी जानकारी अपने अभिभावक को दी और उन्होंने उसी दिन बिशरामपुर पुलिस थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस की शिकायत पर एक गिरफ्तार, 4 फरार
एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जबकि चार अन्य फरार हैं. किशोरी को बिशरामगंज के अस्पताल में भर्ती किया गया है. गिरफ्तार किए गए व्यक्ति को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने उसे पांच दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इसी बीच खोवई जिले के तेलियामुरा क्षेत्र में 17 वर्षीय एक किशोरी के माता-पिता ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी बेटी के साथ एक व्यक्ति कथित तौर पर बार-बार दुष्कर्म कर रहा है और उसे ब्लैकमेल भी कर रहा है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Aug 2020, 09:46:55 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.