News Nation Logo
Banner

युवती के हाथ-पैर बांधकर मुंह में ठूंसा कपड़ा, फिर मिट्टी का डालकर जिंदा जलाया जिंदा जलाया

सुल्तानपुर जिले के बल्दीराय क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर 18 साल की एक लड़की को मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी गई. लखनऊ में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Bhasha | Updated on: 22 Sep 2020, 05:36:50 PM
woman burnt alive

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

सुल्तानपुर:

सुल्तानपुर जिले के बल्दीराय क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर 18 साल की एक लड़की को मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी गई. लखनऊ में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बल्दीराय के परिक्षेत्र अधिकारी विजय मल्ल यादव ने मंगलवार को बताया कि टडरसा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर विरोधी गुट के लोगों ने सोमवार को प्रदीप सिंह की 18 वर्षीया पुत्री श्रद्धा के मुंह में कपड़ा ठूंसकर हाथ-पैर बांध दिया और उसके ऊपर तीन लोगों ने मिट्टी का तेल डालकर जला दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई.

ये भी पढ़ें- छत चीरकर बुजुर्ग महिला के ऊपर गिरा भारी-भरकम चट्टान, भयानक मौत से थर्राया परिवार

हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया गया जहां देर रात उसकी मौत हो गई. यादव के अनुसार गत दो जून को जमीन को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ था, जिसमें एक पक्ष की तरफ से 14 और दूसरे पक्ष की तरफ से 12 लोग नामजद हुए थे. दोनों तरफ से मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही करते हुए आरोप पत्र न्यायालय में प्रेषित कर दिया गया है. श्रद्धा ने मृत्यु से पूर्व अपने बयान में आरोप लगाया है कि वादी पक्ष के तीन लोगों ने उसे केरोसिन डालकर जला दिया. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

First Published : 22 Sep 2020, 05:36:50 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो