logo-image

UP : मुजफ्फरनगर में दिल्ली-देहरादून जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव

Uttar Pradesh : वंदे भारत एक्सप्रेस में पथराव होने की खबर सामने आ रही है. कुछ असामाजिक तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

Updated on: 19 Jun 2023, 06:59 AM

लखनऊ:

Uttar Pradesh : दिल्ली से देहरादून जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस पर एक बार फिर पथराव हुआ है. कुछ असामाजिक तत्वों ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्टेशन के पास वंदे भारत ट्रेन पर पत्थर फेंके हैं. हालांकि, इस घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है, लेकिन ट्रेन की खिड़की के शीशे टूट गए हैं. भारतीय रेलवे ने इस घटना की जानकारी आरपीएफ को दे दी है. आपको बता दें कि इससे पहले ट्रेन पर 12 जून को पत्थर फेंके गए थे.  

यह भी पढ़ें : Aam Aadami Rally In Rajasthan : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बोले- अगर गहलोत काम किए होते तो आज ...

इंडियन रेलवे के अनुसार, दिल्ली-देहरादून रूट पर यूपी के मुजफ्फरनगर स्टेशन के पास वंदे भारत एक्सप्रेस के E1 कोच पर पथराव होने की खबर आई है. हालांकि, इस पथराव में कोई यात्री जख्मी नहीं हुआ है. आरोपियों को पकड़ने के लिए दिल्ली मंडल ने रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के जवान लगाए हैं. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 29 जून को उत्तराखंड के देहरादून स्टेशन से दिल्ली के आनंद विहार तक जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस की शुरुआत की थी. 

यह भी पढ़ें : Maharashtra: शिंदे को फिर मिली मजबूती तो उद्धव ठाकरे को 2 दिन में लगे दो झटके

बताया जा रहा है कि पथराव की वजह से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की खिड़कियों के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए हैं. आपको बता दें कि इससे पहले 12 जून को टपरी-सहारनपुर के बीच आनंद विहार से देहरादून जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस वंदे पर पथराव किया गया था. बार-बार इस तरह की हो रही घटनाओं से यात्रियों में दहशत का मौहाल है. गौरतलब है कि ओडिशा के बालासोर में 2 जून को तीन ट्रेनों की टक्कर हो गई थी, जिसमें कई यात्रियों की जान चली गई थी और कई लोग जख्मी हो गए थे.