News Nation Logo

मथुरा में RSS ऑफिस पर पथराव, दो स्वयंसेवक घायल

मथुरा संघ कार्यालय पर हुए हमले को लेकर एसएसपी मथुरा ने दो पुलिस कर्मियों को निलंबित किया है. यह वहीं पुलिसकर्मी है, जिन्होंने सोमवार को संघ कार्यालय में चोरी करने वाले नाबालिग चोर को चौकी से छोड़ दिया था.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 30 Dec 2020, 12:09:27 PM
RSS in Mathura

मथुरा में RSS ऑफिस पर पथराव, 2 पुलिसकर्मी निलंबित (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मथुरा:

मथुरा संघ कार्यालय पर हुए हमले को लेकर एसएसपी मथुरा ने दो पुलिस कर्मियों को निलंबित किया है. यह वहीं पुलिसकर्मी है, जिन्होंने सोमवार को संघ कार्यालय में चोरी करने वाले नाबालिग चोर को चौकी से छोड़ दिया था. जिसके बाद वो अपने परिजनों को दूसरे दिन संघ कार्यालय लेकर पहुंचा और भीड़ के साथ कार्यालय पर हमला बोल दिया था. एसएसपी मथुरा के अनुसार इस समय स्थिति सामान्य है साथ ही सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से यह पता लगाया जा रहा है कि इस घटना में कौन-कौन लोग शामिल हैं. जिनकी गिरफ्तारी शीघ्र की जाएगी.

यह भी पढ़ें : महिला BTech इंजीनियर ने लखनऊ में किया आत्मदाह

उधर इस घटना को लेकर मथुरा के बलदेव से बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश ने कहा कि इस घटना में आरोपियों को पुलिस शीघ्र गिरफ्तार करें. उन्होंने कहा कि अगर उनकी सरकार नहीं होती तो वह इस घटना का जवाब उस विशेष समुदाय के लोगों को जरूर देते. मगर उनको सरकार पर विश्वास है और वह संवैधानिक तरीके से दुर्घटना में पूरी कार्रवाई चाहते हैं.

यह भी पढ़ें : कृषि कानूनों पर सरकार से किसानों की वार्ता में यह होंगे अहम मुद्दे

बता दें कि गोविंदनगर स्थित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यालय केशव भवन पर मंगलवार शाम कुछ लोगों ने पथराव कर दिया. घटना में दो स्वयंसेवक घायल हो गए थे. सूचना पाकर संघ पदाधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गए. हमलावर तब तक भाग चुके थे. बाद में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में लापरवाही बरतने पर एसएसपी ने मसानी चौकी के हेडकांस्टेबल और कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है.

First Published : 30 Dec 2020, 12:03:29 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.