News Nation Logo

महिला BTech इंजीनियर ने लखनऊ में किया आत्मदाह

पिता ने यह नहीं बताया कि उनकी बेटी ने ये कदम क्यों उठाया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 30 Dec 2020, 11:13:30 AM
BTech suicide

सीतापुर की रहने वाली थी मृतका. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

लखनऊ:

एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में एक महिला ने लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) के पास सब के सामने आग लगा कर खुदकुशी कर ली. एक प्रत्यक्षदर्शी राहुल पाल के अनुसार, महिला एक लाल रंग की स्कूटी पर आई और उसे सड़क किनारे एक वेंडर के पास खड़ा कर दिया. कुछ कदम चलने के बाद उसने अपने ऊपर पेट्रोल डाला और आग लगा ली. कुछ ही सेकंड में वो आग के गोले के रूप में तब्दील हो गई और जमीन पर गिरने से पहले इधर-उधर भागने लगी.

पाल ने कहा हमने पुलिस को सूचना दी और उसे अस्पताल ले जाया गया. मंगलवार देर रात हुई ये घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसीपी बीजू सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान 28 वर्षीय सौम्या के रूप में हुई है. महिला एक इंजीनियर है और सीतापुर की रहने वाली है.

पुलिस ने उसके परिवार को घटना की जानकारी दे दी है और उसके पिता मुन्ना लाल रात में पहुंचे. उन्होंने शव की पहचान की. पिता ने यह नहीं बताया कि उनकी बेटी ने ये कदम क्यों उठाया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सीतापुर लखनऊ से बमुश्किल दो घंटे की दूरी पर है.

मुन्ना लाल ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी बेटी मंगलवार दोपहर को परेशान लग रही थी लेकिन जब उससे इस बारे में पूछा, तो उसने कुछ नहीं कहा।. बाद में यह कहते हुए वो घर से निकल गई कि वह सैर के लिए जा रही है. उसने अपना मोबाइल फोन और पर्स घर पर ही छोड़ दिया था.

First Published : 30 Dec 2020, 11:13:30 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.