News Nation Logo
Banner

हरदोई में अस्पताल से स्टाफ गायब! डॉक्टर की कुर्सी पर आराम फरमा रहे कुत्ते, AAP ने बोला हमला

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो राज्य की योगी सरकार के 'चिकित्सा मॉडल' पर सवालिया निशान खड़े करता है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 Jan 2021, 03:32:13 PM
Hardoi Hospital

अस्पताल में डॉक्टर की कुर्सी पर आराम फरमा रहे कुत्ते, AAP ने बोला हमला (Photo Credit: News Nation)

हरदोई:

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जो राज्य की योगी सरकार के 'चिकित्सा मॉडल' पर सवालिया निशान खड़े करता है. हरदोई में सरकारी स्वास्थ्य सेवाएं बदहाली की कगार पर हैं. स्थिति ये है कि अस्पताल के अंदर स्टाफ दिखाई नहीं दे रहा हैं और डॉक्टर की कुर्सी पर बैठकर कुत्ता आराम फरमा रहा है. यह वाकया हरदोई के अहिरौरी स्वास्थ्य केंद्र, जिसका वीडियो भी वायरल हो गया है. इसको लेकर आम आदमी पार्टी ने योगी सरकार पर हमला बोला है. 

बताया जा रहा है कि हरदोई जिले के अंदर सरकारी अस्पतालों में चिकित्सक समय से नहीं पहुंचते. कुछ ऐसे ही हरदोई के अहिरौरी स्वास्थ्य केंद्र में इमरजेंसी कक्ष के चिकित्सक नदारद थे. यहां कुछ मरीज चिकित्सक के आने का इंतजार कर रहे थे. इसी दौरान उनकी कुर्सी पर कुत्ता बैठा हुआ दिखाई दिया. बताया जाता है कि काफी देर तक लोग चिकित्सक का इंतजार करते रहे, लेकिन वह नहीं आए. तभी डॉक्टर की कुर्सी पर कुत्ते को बैठा हुआ देखकर वहां एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी राज्य की योगी सरकार पर हमलावर हो गई. आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट किया, 'आदित्यनाथ जी का चिकित्सा मॉडल, मुरादाबाद में महिला सर्जिकल वार्ड के बेड पर कुत्ता मिलता है. हरदोई में तो हद ही हो गई डाक्टर की कुर्सी पर डॉग बैठ गया.'

वहीं आप नेता सोमनाथ भारती ने ट्वीट किया, 'लो कर लो बात! यही बात बताने पर योगी आदित्यनाथ जी ने राजनीतिक विरोधियों पर FIR कर दिया और फिर अपनी पुलिस का दुरुपयोग कर जेल भेज दिया! शुक्र है कि बाबा साहेब का दिया संविधान अभी भी लागू है देश में, पता नहीं कब नागपुर वाला संविधान ये लागू कर दें.'

यह भी पढ़ें:

भाजपा प्रदेश कार्यालय में लगी भगवान राम की मूर्ति, निगाहें 2022 के चुनाव पर 

जेपी नड्डा ने मंत्रियों को दी नसीहत, बोले- 'हम' भाव से मजबूत करें टीम वर्क 

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Jan 2021, 03:32:13 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.