News Nation Logo

अयोध्या राम मंदिर पर सपा सांसद का विवादित बयान, कहा- 'राम मंदिर का चंदा जमा करने वालों पर होगा पथराव'

समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने बीजेपी पर राम मंदिर निर्माण के जरिए राज्य में राजनीतिकरण का आरोप लगाया है. एसटी हसन ने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश के चुनावों में फायदा लेने के लिए हिंदू-मुस्लिम के बीच सद्भाव को बिगाड़ सकती है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 14 Jan 2021, 06:02:10 PM
ST Hasan

एस टी हसन (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद एस टी हसन (ST Hasan) ने अयोध्या राम मंदिर के निर्माण को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है. उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद लोकसभा सीट से संसद पहुंचे समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने यूपी की सत्ता में काबिज भारतीय जनता पार्टी पर ये आरोप लगाया है कि वो आने वाले चुनावों में फायदा लेने के लिए राम मंदिर का चंदा लेने के लिए घर-घर घूम रहे रामभक्तों पर पथराव करवा कुछ बीजेपी समर्थित मुसलमानों से पथराव करवा सकते हैं.

समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने बीजेपी पर राम मंदिर निर्माण के जरिए राज्य में राजनीतिकरण का आरोप लगाया है. एसटी हसन ने कहा कि बीजेपी उत्तर प्रदेश के चुनावों में फायदा लेने के लिए हिंदू-मुस्लिम के बीच सद्भाव को बिगाड़ सकती है. उन्होंने आगे बताया कि बीजेपी के इस अभियान कुछ बिके हुए मुसलमान जो बीजेपी का समर्थन करते हैं उनका साथ देंगे.  

यह भी पढ़ेंःDelhi HC ने कोरोना से बचाव के उचित मानकों के साथ स्पा खोलने के आदेश दिए

बीजेपी के पास चुनाव जीतने का सबसे अच्छा हथियार
आपको बता दें कि इन दिनों उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी युवा घेरा कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. इस कार्यक्रम के दौरान मंगलवार को सपा के मुरादाबाद से  सांसद डा. एसटी हसन अपने कैंप कार्यालय में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए बोल रहे थे. इस संबोधन के दौरान उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी के पास चुनाव जीतने का सबसे बड़ा हथियार है, उनके पास हिंदू मुस्लिम का फार्मूला है.

यह भी पढ़ेंःDelhi: केजरीवाल सरकार ने गाजीपुर मुर्गा मंडी को खोलने का आदेश दिया

भोली-भाली जनता धार्मिक भावनाओं में बहकर दे देती है वोट
देश की भोली-भाली जनता बीजेपी के बहकावे में आकर धार्मिक भावनाओं में बह जाती है जिसके बाद वो उन्हें वोट कर देती है इसी बात का फायदा ये लोग हिन्दू-मुस्लिम करवा कर उठाते हैं. यूपी के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने कहा कि बीजेपी की राजनीति को समझने की जरूरत है. आखिर इस तरह की राजनीति कब तक चलेगी. हिंदू-मुसलमान करने से रोटी-रोजी नहीं चलती. बीजेपी चुनावों से पहले ध्रुवीकरण की कोशिश कर सकती हैं.

First Published : 14 Jan 2021, 05:53:08 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.