News Nation Logo

मास्क न पहनने पर कटा चालान तो पुलिस से भिड़े सपा विधायक इरफान सोलंकी, समर्थकों ने किया हंगामा

माजवादी पार्टी के विधायक और कानपुर पुलिस के बीच झगड़ा हो गया. सपा विधायक इरफान सोलंकी और पुलिस में सड़क पर काफी देर तक नोंकझोंक होती रही.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 17 May 2021, 11:55:24 AM
Kanpur Police

मास्क न पहनने पर कटा चालान तो पुलिस से भिड़े सपा विधायक इरफान सोलंकी (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • पुलिस से भिड़े सपा विधायक इरफान सोलंकी
  • बिना मास्क के कटा चालान तो किया हंगामा
  • समर्थकों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

कानपुर:

कोरोना वायरस महामारी के चलते उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन लगा है और कोविड प्रोटोकॉल का पालन न करने वालों पर लगातार कार्रवाई भी जा रही है. मास्क न पहनने पर लोगों का चालान किया जा रहा है. लेकिन इस चालान को लेकर कानपुर में जमकर हंगामा मच गया. समाजवादी पार्टी के विधायक और कानपुर पुलिस के बीच झगड़ा हो गया. सपा विधायक इरफान सोलंकी और पुलिस में सड़क पर काफी देर तक नोंकझोंक होती रही तो इस बीच नेता के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की है. उधर, कानपुर के पुलिस कमिश्नर ने विधायक को नसीहत देते हुए चालान करने वाले पुलिसकर्मियों को इनाम दिया है.

यह भी पढ़ें : Corona Virus LIVE Updates : कोरोना से जंग में भारत को नया हथियार, DRDO की कोविड दवा 2DG लॉन्च

दरअसल, कानपुर के दलेल पुरवा चौराहे पर पुलिस ने बिना मास्क के चालान काट किया. जिससे सपा विधायक इरफान सोलंकी गुस्से में आए और पुलिस से जा भिड़े. काफी देर तक विधायक और पुलिस के बीच कहासुनी हुई. इस बाद सपा विधायक इरफान सोलंकी ने समर्थकों के साथ जमकर हंगामा किया. विवाद इतना बढ़ गया कि विधायक और पुलिस कर्मियों के बीच हाथापाई भी हुई. पुलिस से झड़प के बाद सपा विधायक के समर्थन में सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट भी किए जा रहे हैं. पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगा शहर में बड़े आंदेलन की धमकी दी जा रही है.

यह भी पढ़ें : ममता बनर्जी के गले की फांस बना नारदा घोटाला, जानें क्या है पूरा मामला

चालान करने वाले पुलिसकर्मियों को इनाम

उधर, इस मामले में कानपुर के पुलिस कमिश्नर ने विधायक को नसीहत देते हुए चालान करने वाले पुलिसकर्मियों को इनाम दिया. कानपुर नगर पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने कहा, 'जनप्रतिनिधियों से अपेक्षा है कि इस कठिन घड़ी में पुलिस का सहयोग करेंगे, न कि समस्या पैदा करें. जैसा कि वीडियो से प्रमाणित है. माननीय विधायक इरफान सोलंकी का मास्क न पहनने के लिए 1000 रुपये का चालान किया जा रहा है.' उन्होंने कहा कि हमें आशा है विधायक चालान की धनराशि भरते हुए अपने क्षेत्र के नागरिकों के लिए अच्छा आदर्श प्रस्तुत करेंगे. इसके साथ ही उपनिरीक्षक (प्रशिक्षणाधीण) अभिषेक सोनकर और उपनिरीक्षक फहीम खां को अपने दायित्वों का सफल निर्वहन करने और संयम बरतने के लिए 1000 रुपये से इनाम दिया गया. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 May 2021, 11:55:24 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो