News Nation Logo

SP ने मुस्तैदी परखने के लिए भेष बदल तोड़ा लॉकडाउन, पुलिस ने रोका और...

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में पुलिस अधीक्षक ने सप्ताहांत पर घोषित लॉकडाउन के दौरान अपने मातहत अधिकारियों और कर्मचारियों की मुस्तैदी जांचने के लिए भेष बदल कर एक बैरियर लांघने की कोशिश की.

Bhasha | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 26 Jul 2020, 03:45:56 PM
Lockdown

SP ने मुस्तैदी परखने के लिए भेष बदल तोड़ा लॉकडाउन, पुलिस ने रोका तो... (Photo Credit: फाइल फोटो)

सुल्तानपुर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सुल्तानपुर जिले में पुलिस अधीक्षक ने सप्ताहांत पर घोषित लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान अपने मातहत अधिकारियों और कर्मचारियों की मुस्तैदी जांचने के लिए भेष बदल कर एक बैरियर लांघने की कोशिश की. पुलिसकर्मियों द्वारा रोके जाने से खुश हुए एसपी ने बदले में उन्हें मुस्तैद रहने का इनाम दिया.

यह भी पढ़ें: एक-दो नहीं... इस शहर से 3 हज़ार से ज्यादा कोरोना मरीज़ हो गए गायब! सरकार भी सकते में

पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने रविवार को बताया कि शनिवार की शाम लगभग साढ़े छह बजे बंदी के दौरान पुलिस की मुस्तैदी परखने के लिए उन्होंने अपना भेष बदलकर कोतवाली नगर क्षेत्र के डाकघर चौराहे पर लगे बैरियर को लांघने की कोशिश की. वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने रोका, तो वह आगे निकलने लगे.

यह भी पढ़ें: लड़की ने अपहरण का नाटक कर मां-बाप से मांगे 1 करोड़, आगे का वाकया कर देगा हैरान

उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों ने उन्हें दौड़कर रोक लिया. इतने में उन्होंने अपने चेहरे से गमछा हटा दिया. अपने अधीक्षक को इस भेष में देखकर सभी पुलिसकर्मी दंग रह गए. तुरंत ही पुलिस अधीक्षक के पीआरओ, गनर भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस अधीक्षक ने ड्यूटी में कामयाब सभी आठ पुलिस कर्मियों को तत्काल 2,100 रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 26 Jul 2020, 03:44:58 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Uttar Pradesh UP Lockdown

वीडियो