logo-image

वाराणसी: कोरोना काल में परीक्षा केंद्र के अंदर डर के साए में छात्र, बाहर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ रही धज्जियां

परीक्षा के दौरान लोग तो मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन कर रहे हैं, पर परीक्षा केंद्र के बाहर ऐसा कुछ भी नहीं देखने को मिल रहा है.

Updated on: 09 Aug 2020, 02:46 PM

वाराणसी :

इस वक्त देश की कोरोना वायरस संक्रमण से जंग लड़ रहा है. कोरोना वायरस का असर छात्रों की पढ़ाई पर पड़ रहा है. इस बीच वाराणसी में संयुक्त बीएड प्रवेश परीक्षा के लिए जिले में बनाए गए 109 परीक्षा केंद्रों बनाये गये है, जहां परीक्षा जारी है. परीक्षा के दौरान लोग तो मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन कर रहे हैं, पर परीक्षा केंद्र के बाहर ऐसा कुछ भी नहीं देखने को मिल रहा है. लोग सोशल डिस्टेंसिंग को भूल चुके हैं तो दूसरी तरफ कैमरा देख कर मास्क लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पर मंत्रालय और बीजेपी सांसद का दावा अलग-अलग 

वाराणसी में हमारे संवाददाता सुशांत मुखर्जी सेहत बीएड प्रवेश परीक्षा के दौरान परीक्षा केंद्रों का जायजा लेने पहुंचे जहां सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही थी. पूर्वान्चल के अलग-अलग जनपदों से परीक्षा देने आये छात्र-छात्रों ने बताया कि कोरोना के गाइडलाईन को फॉलो करते हुए एक्जाम दे रहे हैं. डर तो लग रहा है, पर हम क्या कर सकते हैं. परीक्षा हो रही है तो देना पड़ रहा है. उनका कहना है कि ऐसे समय में परीक्षा तो नहीं होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: कोरोना काल के बीच विधानमंडल का सत्र बुलाने वाला पहला राज्य बनेगा उत्तर प्रदेश

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रही हैं. प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या 1.20 लाख के करीब है. अब तक 2000 से भी ज्यादा मरीजों की मौत उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से हो चुकी है. शनिवार को प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 1 दिन में सर्वाधिक 4660 नए मामले सामने आए थे.