logo-image

मां की मौत के बाद बर्बाद हुआ परिवार, बेटी के बाद पति ने भी की आत्महत्या

सीतापुर के खैराबाद में रहने वाली 18 साल की शालू और उसके पिता सूरज ने बुधवार को आत्महत्या (Suicide) कर ली. करीब दो साल पहले शालू की मां की मौत हो गई थी.

Updated on: 21 Jan 2021, 01:55 PM

सीतापुर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) से बेहद ही एक दर्दनाक मामला सामने आया है. सीतापुर के खैराबाद में रहने वाली 18 साल की शालू और उसके पिता सूरज ने बुधवार को आत्महत्या (Suicide) कर ली. करीब दो साल पहले शालू की मां की मौत हो गई थी. जिसके बाद शालू डिप्रेशन में चली गई थी. करीब दो साल तक अवसाद से जूझ रही 18 साल की शालू ने आखिरकार अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया और आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- यूपी: किसानों को मिलेगी राहत, अनाज भंडारण के लिए बनाए जाएंगे 5 हजार गोदाम

शालू (Shalu) द्वारा आत्महत्या करने के कुछ ही देर बाद उसके पिता सूरज (Suraj) ने भी खुदकुशी कर अपनी जीवन लीला खत्म कर दी. खबरों के मुताबिक खैराबाद (Khairabad) के नानकारी गांव में अपने परिवार (Family) के साथ रहने वाली शालू मां की मौत के बाद पूरी तरह से टूट चुकी थी. शालू के बाद उसके पिता सूरज ने भी पंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. शालू के अलावा सूरज की दो और बेटियां (Daughter) हैं.

ये भी पढ़ें- UP में पैठ जमाएगी कांग्रेस, कोने-कोने में पहुंचेगा प्रियंका गांधी का कैलेंडर

सर्कल ऑफिसर पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि सूरज पेशे से एक टेलर था. मां की मौत के बाद शालू काफी गुमसुम रहती थी. पुलिस ने शालू और सूरज के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है आगे की कार्यवाही कर रही है.