logo-image

उत्तर प्रदेश में पैठ जमाने की तैयारी में कांग्रेस, कोने-कोने में पहुंचेगा प्रियंका गांधी का कैलेंडर

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी में 10 लाख कैलेंडर भेजे हैं. नव वर्ष के कैलेंडर को हर गांव और शहरों के हर वॉर्ड तक वितरित करने का निर्देश पदाधिकारियों को दिया गया है.

Updated on: 21 Jan 2021, 12:48 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सभी गांवों और सभी शहरों में कांग्रेस (Congress) के कैलेंडर पहुंचाए जा रहे हैं. ये कैलेंडर पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) द्वारा भेजे गए हैं, जिन्हें हर गांव और शहर में भेजने की जिम्मेदारी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को दी गई है. यूपी में कांग्रेस पार्टी फिलहाल अपने संगठन सृजन अभियान में व्यस्त है. प्रदेश में न्याय पंचायत के अध्यक्षों और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के गठन का काम बहुत तेजी से चल रहा है. कांग्रेस के पदाधिकारी 3 जनवरी से अपने प्रभार वाले जिलों में प्रवास पर हैं.

10 लाख कैलेंडर लेकर हर गांव- हर शहर जाएगी यूपी कांग्रेस
सूत्रों के मुताबिक अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी में 10 लाख कैलेंडर भेजे हैं. नव वर्ष के कैलेंडर को हर गांव और शहरों के हर वॉर्ड तक वितरित करने का निर्देश पदाधिकारियों को दिया गया है. हर जिले और शहर कमेटी के लिए उसके आबादी के लिहाज से कैलेंडर दिए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- स्वदेशी, स्वावलंबन और स्वच्छता होगी चौरी-चौरा शताब्दी समारोह की थीम: योगी आदित्यनाथ

कैलेंडर में प्रियंका के जनसंपर्क और संघर्षों की तस्वीरें
कैलेंडर में यूपी की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के जनसंपर्कों और संघर्षों की तस्वीरें हैं. 12 पेज के इस कैलेंडर में पहले पेज पर सोनभद्र के उभ्भा जनसंहार के बाद अपनी संवेदना व्यक्त करने सोनभद्र पहुंची प्रियंका गांधी की तस्वीर आदिवासी महिलाओं के साथ छपी है. कैलेंडर में हाथरस में पीड़िता के मां से गले लगते महासचिव प्रियंका गांधी की तस्वीर छपी है. 

हाथरस जाते हुए रास्ते में पुलिसिया लाठीचार्ज से कार्यकर्ताओं को बचाते हुए भी महासचिव की तस्वीर इस कैलेंडर में है. CAA-NRC के खिलाफ लगातार सड़कों पर संघर्ष करती रही प्रियंका की एक तस्वीर आज़मगढ़ जिले की भी है. जिसमें वे पीड़ित परिवार की एक बच्ची के आंसू पोछ रही हैं. कैलेंडर में इसके साथ अमेठी, रायबरेली, हरियाणा, झारखंड सहित यूपी में प्रियंका गांधी द्वारा किये गए जन संपर्कों की तस्वीरें बहुत करीने से छापी गई हैं.