News Nation Logo
Banner

शिवपाल यादव ने ट्विटर पर लिखा-हैं तैयार हम, राजनीतिक गलियारे में सनसनी

शिवपाल सिंह यादव की भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की चर्चा बड़े पैमाने पर चलती हुई दिखाई दे रही है. जबकि इसको लेकर उनकी तरफ से ना तो इंकार किया जा रहा है और ना ही हामी भरी जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 09 Apr 2022, 11:36:24 PM
shivpal singh yadav

शिवपाल सिंह यादव (Photo Credit: news nation)

नई दिल्ली:  

मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई और अखिलेश यादव के चाचा एक बाऱ फिर समाजवादी पार्टी से बगावत कर सकते हैं. कारण वही पुराना है यानि सपा में महत्व का न मिलना. अखिलेश यादव उन्हें अब उतना भाव नहीं दे रहे हैं, जितना उन्हें मुलायम सिंह यादव के समय मिलता था. लिहाजा शिवपाल यादव अब अपना नया राजनीतिक ठौर तलाश रहे हैं. संभावना जतायी जा रही है कि उन्हें भाजपा के रूप में नया ठौर मिल भी गया है. बस भाजपा में जाने भर की देरी है. आज यानि शनिवार को उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल अकाउंट में तब्दीली करते हुए एक बार फिर से अपनी ब्लैक एंड व्‍हाइट तस्वीर के साथ लिखा है, ‘हैं तैयार हम.’

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बागी चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) के भाजपा में शामिल होने की अटकलों के बीच उनकी ओर से कुछ ना कुछ नया किया जाना इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. आज (9 अप्रैल) दोपहर बाद एमएलसी चुनाव में वोट डालने के बाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपने टि्वटर अकाउंट में तब्दीली कर एक बार फिर सनसनी फैला दी है.

यह भी पढ़ें: नवजोत सिंह सिद्धू को झटका, कांग्रेस ने इस नेता को बनाया पंजाब का नया अध्यक्ष

बता दें कि शनिवार को शिवपाल सिंह यादव सैफई में फर्रुखाबाद-इटावा सीट के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए आए थे. इस दौरान पत्रकारों के सवाल पर मुस्कुराते हुए उन्होंने कहा कि यह तो गुप्त मतदान है इसे तो बताया नहीं जा सकता कि किसको वोट किया है और किसको नहीं, लेकिन जिसको भी किया है वह जरूर जीतेगा.  

वैसे शिवपाल सिंह यादव की भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की चर्चा बड़े पैमाने पर चलती हुई दिखाई दे रही है. जबकि इसको लेकर उनकी तरफ से ना तो इंकार किया जा रहा है और ना ही हामी भरी जा रही है. इससे ऐसा प्रतीत दिख रहा है कि कहीं ना कहीं धुंआ जरूर उठ रहा है, जो फिलहाल अभी स्पष्ट तौर पर नजर नहीं आ रहा है. वैसे शिवपाल सिंह यादव पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को ट्वीटर पर फॉलो करने के साथ-साथ में राम चरित्र की बातें ही करते हुए देखे जा रहे हैं, लेकिन वह इस बात का खुलासा नहीं कर रहे कि सपा से बागी होकर उनका नया ठिकाना क्या होने वाला है?

First Published : 09 Apr 2022, 11:36:24 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.