logo-image

अखिलेश यादव का शिवपाल को जवाब- जहां ज्यादा इज्जत मिले, वहां चले जाएं

समाजवादी पार्टी ने शिवपाल यादव और ओम प्रकाश राजभर को लेकर बड़ा फैसला किया है. सपा ने अब शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर की पॉलिटिकल ब्लैक मेलिंग के आगे झुकने से मना कर दिया है.

Updated on: 23 Jul 2022, 04:17 PM

लखनऊ :

समाजवादी पार्टी ने शिवपाल यादव और ओम प्रकाश राजभर को लेकर बड़ा फैसला किया है. सपा ने अब शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर की पॉलिटिकल ब्लैक मेलिंग के आगे झुकने से मना कर दिया है. इसे लेकर पार्टी ने शनिवार को दो पत्र जारी किए हैं. सपा ने दोनों पत्र में शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर से कहा है कि आप लोग जहां जाना चाहते हैं, आप लोग चले जाएं, आप स्वतंत्र हैं. आप लोगों को जहां ज्यादा इज्जत मिले वहां चले जाएं. इसका मतलब साफ है कि समाजवादी पार्टी अब किसी पॉलिटिकल ब्लैक मेलिंग के आगे नहीं झुकेगी. 

यह भी पढ़ें : Spray Coating: वायरस, बैक्टीरिया से बचाव का नया माध्यम

आपको बता दें कि शिवपाल यादव और ओमप्रकाश राजभर दोनों ने ही राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए के उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को वोट दिया था. इसे लेकर अखिलेश यादव दोनों नेताओं से काफी नाराज हैं. समाजवादी पार्टी ने पत्र जारी कर कहा कि माननीय शिवपाल सिंह यादव, अगर आपको लगता है, कहीं ज्यादा सम्मान मिलेगा तो वहां जाने के लिए आप स्वतंत्र हैं.

यह भी पढ़ें : तमिलनाडु की आइडल विंग ने नटराज की प्रतिमा को जब्त किया, सत्यापन के लिए परमाणु अनुसंधान केंद्र से किया संपर्क

सपा ने दूसरा लेटर जारी कर कहा कि ओम प्रकाश राजभर, समाजवादी पार्टी लगातार भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ लड़ रही है. आपका भारतीय जनता पार्टी के साथ गठजोड़ है और लगातार भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं. अगर आपको लगता है कि कहीं ज्यादा सम्मान मिलेगा तो वहां जाने के लिए आप स्वतंत्र हैं.