logo-image

CM योगी दूसरे प्रदेशों में नफरत की अंताक्षरी गा रहे हैं : राम गोविंद

रामगोविंद चौधरी ने कहा कि सीएम दूसरे प्रदेशों में जाकर नफरत की अंताक्षरी गा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि दूसरे प्रदेशों में मुख्यमंत्री की कोई लोकप्रियता नहीं है. भारतीय जनता पार्टी  सिर्फ उन्हें नफरत फैलाने के लिए हर जगह भेज रही है.

Updated on: 29 Nov 2020, 01:03 PM

लखनऊ:

नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. रामगोविंद चौधरी ने योगी सरकार आरोप लगाया कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी दुनिया में सबसे खराब है और मुख्यमंत्री दूसरे प्रदेशों में जाकर नफरत की अंताक्षरी गा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि दूसरे प्रदेशों में मुख्यमंत्री की कोई लोकप्रियता नहीं है. भारतीय जनता पार्टी  सिर्फ उन्हें नफरत फैलाने के लिए हर जगह भेज रही है.

यह भी पढ़ें : लव जिहाद पर बरेली में पहली FIR दर्ज, गिरफ्तारी के आदेश

समाजवादी पार्टी के नेता रामगोविंद चौधरी ने विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा कोरोना से निपटने के मामले में उत्तर प्रदेश की तारीफ पर कहा कि कोरोना के प्रति उत्तर प्रदेश में जबरदस्त लापरवाही है. सरकार लोगों की जांच ही नहीं कर रही है.  

यह भी पढ़ें : Mann Ki Baat में क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी, पढ़िए 10 बड़ी बातें

रामगोविंद चौधरी के आरोपों को भारतीय जनता पार्टी ने हताशा का नतीजा बताया है. उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए वह सरकार के काम के अच्छे कामों पर सवाल उठा रहे है.