logo-image

रवि किशन ने की PM मोदी की तारीफ, बोले- हमें धरती और तिरंगे की सेवा करने वाले प्रधानमंत्री मिले

केंद्र में मोदी सरकार 2.0 के कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर उत्तर प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की है.

Updated on: 30 May 2020, 04:35 PM

गोरखपुर:

केंद्र में मोदी सरकार 2.0 के कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की हाई प्रोफाइल सीट गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की है. बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) का कहना है कि एक ऐसे प्रधानमंत्री के बारे में हम लोग सुनते थे जो मां भारती से प्यार करता हो, ऐसा त्यागी हो जिसे स्वयं कुछ नहीं चाहिए वो इस धरती की और तिरंगे की सेवा करे. वो प्रधानमंत्री हमें नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी मिले.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार 2.0 का पहला साल: जेपी नड्डा ने कहा- पीएम मोदी के अपील पर पूरा देश तन-मन-धन से सेवा देने को तैयार

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में बीजेपी सरकार के दूसरे कार्यकाल का आज एक पहला साल पूरा गया है. मोदी सरकार ने दूसरे कार्यकाल के लिए 30 मई 2019 को शपथ ली थी. आज इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के नाम एक खुला पत्र लिखा. इसमें उन्होंने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में देशवासियों से आने वाले दिनों में भी धैर्य और जीवटता बनाए रखने का आह्वान किया और कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लम्बी लड़ाई में विजय के लिए सरकार के प्रत्येक दिशा निर्देश का पालन करना जरूरी है, वरना जीवन में हो रही असुविधा, जीवन पर आफत के रूप में बदल सकती है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन 5.0: इन 13 शहरों में सख्त हो सकते हैं नियम, यहां हटाई जा सकती है पाबंदी

पत्र में मोदी ने कोविड-19 के कारण लागू देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों, कारीगरों, छोटे उद्योगों, दुकानदारों, रेहड़ी पटरी पर ठेला लगाने वालों को हुई परेशानियों का जिक्र किया और कहा कि इनकी परेशानियां दूर करने के लिए सभी मिलकर प्रयास कर रहे हैं. कोरोना वायरस के प्रति लोगों को सचेत करते हुए उन्होंने कहा कि हमें यह भी ध्यान रखना है कि जीवन में हो रही असुविधा, जीवन पर आफत में न बदल जाए. इसके लिए प्रत्येक भारतीय के लिए हर दिशा-निर्देश का पालन करना बहुत आवश्यक है. जैसे अभी तक हमने धैर्य और जीवटता को बनाए रखा है, वैसे ही उसे आगे भी बनाए रखना है.

यह वीडियो देखें: