logo-image

हाथरस की घटना के बीच UP में एक और बलात्कार, 7 साल की बच्ची अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हुए गैंगरेप के मामले की देशभर में हो रही कड़ी आलोचना और मचे सियासी बवाल के बीच राज्य में दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है.

Updated on: 30 Sep 2020, 12:48 PM

फतेहपुर:

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हुए गैंगरेप के मामले की देशभर में हो रही कड़ी आलोचना और मचे सियासी बवाल के बीच राज्य में दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है. प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. पीड़ित बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गहिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ें: हाथरस गैंगरेप केस: CM योगी ने बनाई SIT, फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मुकदमा

यह घटना फतेहपुर जिले के ललौली थानाक्षेत्र के एक गांव में हुई है. ललौली थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संदीप तिवारी के अनुसार, मंगलवार की शाम चार-पांच बजे के करीब एक 7 साल की बच्ची अपने घर से कुछ दूरी पर गांव के किनारे अकेले खेल रही थी. इसी दौरान वहां पड़ोसी गांव करैहा के मजरे कल्लू भगत का डेरा निवासी युवक अनिल निषाद (20) साइकिल से आया.

यह भी पढ़ें: हाथरस: प्रियंका गांधी का वार, कहा, 'CM योगी के शासन में सिर्फ अन्याय का बोलबाला'

एसएचओ संदीप तिवारी के मुताबिक, अनिल निषाद उस बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि बच्ची के रोने की आवाज सुनकर खेतों में काम कर रहे ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे और भाग रहे आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया. एसएचओ ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा जा रहा है.