News Nation Logo

BJP के विकास को देखकर काफी खुश हैं राहुल गांधी, यात्रा समाप्त होते ही करेंगे बीजेपी जॉइन: रवि किशन

Deepak Shrivastava | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 16 Oct 2022, 12:55:46 PM
ravi kishan

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

मुसलमानों को अपने साथ जोड़ने के बीजेपी और आरएसएस के अभियान पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने न्यूज़ स्टेट/न्यूज़ नेशन से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ, सबका विकास के रास्ते पर चलते हुए हिंदुओं के साथ-साथ मुसलमानों को भी सारी सुविधाएं पहुंचा रहे हैं. बीजेपी की धारणा हिंदू और मुसलमान की कभी नहीं रही है लेकिन कुछ दल ऐसे हैं जो हिंदू मुसलमान पर अपनी राजनीतिक रोटियां सेकते हैं और जिनका इसके बगैर वजूद खत्म हो जाएगा, वही लोग हिंदू मुसलमान कराते हैं. बीजेपी को लेकर मुसलमानों की धारणा को बदलने के लिए संघ ने जो कदम उठाया है वह बहुत सराहनीय है. मोहन भागवत पूरे विश्व को एक संदेश देना चाहते हैं कि लोग शांति से रहे. 

यह भी पढ़ें : DA Hike: अब इन कर्मचारियों को भी मिला दिवाली गिफ्ट, इस बार 16000 रुपए ज्यादा क्रेडिट होगी सैलरी

इस देश में हिंदू 100 करोड़ हैं लेकिन फिर भी हम शांति चाहते हैं क्योंकि हमारी विचारधारा ही शांति का प्रतीक है. बहुमत की सरकार होने के बाद और मुसलमान बीजेपी को वोट नहीं देता, यह जानने के बाद भी सरकार उनकी मदद करती है और उनको एक मंच पर ला रही है. यह वोट की राजनीति के तहत नहीं, बल्कि सबको साथ लेकर चलने की सोच की वजह से हो रहा है. रवि किशन ने कहा कि मुसलमान भाइयों से उनकी अपील है कि अपने कुछ नेताओं की बातों से वह ना बहकें. उनके तथाकथित नेता कौन के नाम पर अपने घर की रोटियां चलाते हैं और अपना बंगला बनाते हैं, ऐसे नेताओं से बचने की जरूरत है. मुसलमान आज इस सरकार में एक्स्ट्रा सुरक्षित हैं. मुसलमान समाज जिस दिन अपने नेताओं को सुनना बंद कर देगी, उस दिन उनको मोदी जी के विकास की स्पष्ट तस्वीर दिखाई देगी.

 मुसलमानों को अपने लीडरों को सुनना एकदम से बंद कर देना चाहिए. राहुल गांधी की यात्रा पर रवि किशन ने कहा कि राहुल गांधी यूपी को भूल गए थे और वह अब इस यात्रा के जरिये यूपी में घूम लेंगे. उनको यहां आना चाहिए क्योंकि बहुत सालों से वह लोग निकले नहीं थे. वह इसी बहाने देख लेंगे कि यूपी में कितना बदलाव आ गया है. रवि किशन ने कहा कि उनको सूचना मिली है कि राहुल गांधी की यात्रा जैसे ही खत्म होगी वह बीजेपी ज्वाइन कर लेंगे क्योंकि वह बीजेपी के विकास को देखकर काफी खुश हैं और जल्द ही बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं. 

First Published : 16 Oct 2022, 12:55:46 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.