News Nation Logo
29 अक्टूबर से पीएम मोदी का इटली दौरा जेल में डालने वाला आज जेल में जाने से डरने लगा: नवाब मलिक जो फर्जीवाड़ा किया गया है, वो खुल खुलकर सामने आने लगा है: नवाब मलिक पंजाब में AAP की सरकार बनी, तो प्रदेश में किसी किसान को नहीं करने देंगे खुदकुशी: अरविंद केजरीवाल शाहरुख खान की 'मन्नत' पूरी, आर्यन को बेल; अब मन्नत में मनेगी दीपावली आर्यन खान समेत तीनों आरोपियों के विदेश जाने पर रोक भारत हमेशा से एक शांतिप्रिय देश रहा है और आज भी है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हमारा देश किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह किसी भी विवाद को अपनी तरफ़ से शुरू करना हमारे मूल्यों के ख़िलाफ़ है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह राज्यों, केंद्र शासित प्रदेशों को वैक्सीन की 108 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराई गईं: स्वास्थ्य मंत्रालय कर्नाटकः कोडागू जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 32 बच्चे कोरोना पॉजिटिव महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वासले हुए कोरोना पॉजिटिव कोरोना अपडेटः पिछले 24 घंटे में देश में 16,156 केस आए, 733 मरीजों की मौत हुई जम्मू-कश्मीरः डोडा में खाई में गिरी मिनी बस, 8 लोगों की मौत आर्य़न खान ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी पुणे से गिरफ्तार पेट्रोल और डीजल के दामों में 35 पैसे की बढ़ोतरी कैप्टन अमरिंदर सिंह आज फिर मुलाकात करेंगे गृह मंत्री अमित शाह से क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत पर आज फिर दोपहर में सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज आसियान-भारत शिखर वार्ता को करेंगे संबोधित दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर आज जाएंगे

लखीमपुर खीरी जाने की जिद पर अड़ी प्रियंका गांधी, बैठी हैं उपवास पर, PAC कैंप के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन

प्रियंका गांधी जिद पर बैठी है कि वो लखीमपुर खीरी जाए बिना नहीं मानेंगी. वो मृतक किसानों के परिजनों से मुलाकात करने के बाद ही वापस लौटेंगी. प्रियंका गांधी विरोध स्वरूप उपवास पर बैठ गई हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 05 Oct 2021, 08:26:07 AM
priyanka gandhi on fast

प्रियंका गांधी (Photo Credit: PTI)

highlights

  • लखीमपुर खीरी जाने की जिद पर अड़ी प्रियंका गांधी
  • पीएसी गेस्ट हाउस के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ता कर रहे विरोध प्रदर्शन
  • प्रियंका गांधी गेस्ट हाउस में उपवास पर बैठीं

नई दिल्ली :

लखीमपुर खीरी कांड में किसान और प्रशासन के बीच सोमवार को समझौता हो गया. इतना ही नहीं हिरासत में लिए गए नेताओं को पुलिस ने छोड़ भी दिया. लेकिन कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) अभी भी पुलिस की हिरासत में हैं. प्रियंका गांधी जिद पर बैठी है कि वो लखीमपुर खीरी जाए बिना नहीं मानेंगी. वो मृतक किसानों के परिजनों से मुलाकात करने के बाद ही वापस लौटेंगी. प्रियंका गांधी विरोध स्वरूप उपवास पर बैठ गई हैं.उनका कहना है कि अन्यदाता कष्ट में हैं इसलिए वो अन्न ग्रहण नहीं करेंगी. 

वहीं, सीतापुर में पीएसी गेस्ट हाउस के बाहर कांग्रेस समर्थकों का विरोध जारी है. वो सरकार विरोधी नारेबाजी कर रहे हैं. विरोध-प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ता प्रियंका गांधी को रिहा करने की मांग कर रहे हैं.

प्रियंका गांधी को पीएसी गेस्ट हाउस में रखा गया है. सोमवार यानी 4 अक्टूबर को प्रियंका गांधी लखीमपुर खीरी जा रही थी, लेकिन उन्हें पुलिस ने रास्ते में रोक दिया और हिरासत में ले लिया. हालांकि इस दौरान प्रियंका गांधी ने इसका विरोध करते हुए वारंट की मांग की.

इसे भी पढ़ें:भारत ने UN में पाकिस्तान को फिर लगाई लताड़, लादेन को इमरान बताते हैं शहीद और....

हिरासत के दौरान जिस कमरे में प्रियंका गांधी को रखा गया है वहां का एक वीडियो भी समाने आया. इस वीडियो में प्रियंका गांधी झाड़ू लगाती नजर आईं. 
 
सोमवार को प्रियंका गांधी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं पीड़ितों के परिवारवालों से मिलने जा रही थी. मैं पीड़ितों का दर्द साझा करने जा रही हूं.जो हुआ उससे पता चलता है कि सरकार किसानों को कुचलने की राजनीति कर रही है.

First Published : 05 Oct 2021, 08:21:18 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.