News Nation Logo
Banner

बदायूं गैंगरेप: 'महिला सुरक्षा पर यूपी सरकार की नीयत में खोट', प्रियंका गांधी ने लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 06 Jan 2021, 02:14:31 PM
priyanka gandhi

प्रियंका गांधी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बदायूं में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ हुई दरिंदगी के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रियंका गांधी ने बुधवार को कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर यूपी सरकार की नीयत में खोट है. बता दें कि बीते 3 जनवरी को बदायूं के उघैती में 50 साल की बुजुर्ग आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ गैंगरेप किया गया था, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें- बदायूं गैंगरेप: परिजनों के लिए 10 लाख के बीमा की मदद, बेटियों की शादी कराएगा प्रशासन

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में बदायूं गैंगरेप के साथ-साथ हाथरस मामले का भी जिक्र किया है. प्रियंका गांधी ने कहा कि हाथरस मामले की शुरुआत में सरकारी अमले ने फरियादी की नहीं सुनी और सरकार ने अधिकारियों को बचाया और आवाज को दबा दिया. उन्होंने आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ हुई दरिंदगी के बारे में कहा कि बदायूं में थानेदार ने न तो फरियादी की समस्या सुनी और न ही घटनास्थल का मुआयना किया.

ये भी पढ़ें- मुरादनगर हादसे के बाद एक्शन में योगी, सभी सरकारी इमारतों के निरीक्षण के आदेश

बता दें कि 3 जनवरी की शाम को महिला पूजा करने के लिए मंदिर गई थी, जहां उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि दरिंदों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाला था, जिसकी वजह से महिला के अंदरूनी शरीर में काफी चोटें आई. महिला के शरीर घाव के कई निशान मिले हैं. इतना ही नहीं, महिला के शरीर की कई हड्डियां भी टूटी मिली हैं. पुलिस ने मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, मुख्य आरोपी की तलाश जारी है.

First Published : 06 Jan 2021, 01:47:23 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.