News Nation Logo
Banner

बदायूं गैंगरेप: परिजनों के लिए 10 लाख के बीमा की मदद, बेटियों की शादी कराएगा प्रशासन

डीएम ने कहा कि मृतका आंगनवाड़ी कार्यकर्ता थी, लिहाजा सरकार की योजनाओं के तहत उनके परिजनों को रानी लक्ष्मी बाई योजना के तहत 10 लाख रुपये के बीमा की मदद दी जाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 06 Jan 2021, 01:24:45 PM
gang rape

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बदायूं में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ हुई दरिंदगी के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. मामले को देखते हुए प्रशासन मृतका के घर पहुंचा, जहां उन्होंने परिजनों से मुलाकात की और हरसंभव मदद का भरोसा दिया. बदायूं के जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने न्यूज नेशन के साथ खास बातचीत की. 

डीएम ने कहा कि मृतका आंगनवाड़ी कार्यकर्ता थी, लिहाजा सरकार की योजनाओं के तहत उनके परिजनों को रानी लक्ष्मी बाई योजना के तहत 10 लाख रुपये के बीमा की मदद दी जाएगी. जिलाधिकारी ने बताया कि मृतका की बेटियों की शादियों के लिए पंजीकरण कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें- मुरादनगर हादसे के बाद एक्शन में योगी, सभी सरकारी इमारतों के निरीक्षण के आदेश

इस पूरे मामले में बदायूं के एसएसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, वारदात का मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसे गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. संकल्प शर्मा ने बताया कि पुलिस की 4 टीमें लगातार बाकी आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

बता दें कि बदायूं के उघैती में एक 50 साल की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाला गया था. महिला के शरीर पर घाव के कई निशान मिले हैं. इतना ही नहीं, महिला के शरीर की कई हड्डियां भी टूटी मिली हैं.

First Published : 06 Jan 2021, 01:22:45 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.