logo-image

यूपी के बुलंदशहर में बोलीं प्रियंका- सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

प्रियंका गांधी ने आज यानी रविवार को यूपी के बुलंदशहर में एक जनसभा को संबोधित किया. यहां प्रियंका गांधी ने ऐलान किया है कांग्रेस उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. 

Updated on: 14 Nov 2021, 05:19 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में होने वाली विधानसभा चुनाव ( up assembly election 2022 ) के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. कांग्रेस और बीजेपी समेत सभी दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी के ओर से जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( UP CM Yogi Adityanath ) ने मोर्चा संभाल रखा है. वहीं, कांग्रेस की ओर से प्रियंका गांधी वाड्रा ( Congress Leader Priyanka Gandhi  ) यूपी के अलग-अलग जिलों में जाकर कांग्रेस की जमीन मजबूत करने में जुटी हैं. इस बीच प्रियंका गांधी ने आज यानी रविवार को यूपी के बुलंदशहर में एक जनसभा को संबोधित किया. यहां प्रियंका गांधी ने ऐलान किया है कांग्रेस उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.  प्रियंका ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ेगी.

ये भी पढ़े: कोरोना की बूस्टर डोज को लेकर WHO का बयान, ये एक बड़ा घोटाला

आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को बुलंदशहर में 10 जिलों के संगठनों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ 'प्रतिज्ञा सम्मेलन- लक्ष्य 2022' शीर्षक नाम से बैठक की. उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में स्थानीय मुद्दों पर प्रतिक्रिया लेने के अलावा राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए एक रणनीति तैयार की. पार्टी प्रवक्ता के अनुसार, पार्टी उत्तर प्रदेश में संगठन को मजबूत करने के लिए कई उपाय कर रही है. उन्होंने कहा कि 14 नवंबर को बुलंदशहर में पहले 'प्रतिज्ञा सम्मेलन' के अलावा, पार्टी ने 15 नवंबर को मुरादाबाद में दूसरा सम्मेलन आयोजित करने का प्रस्ताव रखा.

यह भी पढ़ें : कब सुधरेगा चीन, भारत के कड़े रुख से ही होगा समाधान

उल्लेखनीय है कि पार्टी सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के वादों को लोगों तक पहुंचाने के लिए 'प्रतिज्ञा पदयात्रा' भी शुरू करेगी. प्रियंका के साथ आमने-सामने बातचीत के लिए युवा कांग्रेस, छात्रसंघ, महिला विंग और अन्य प्रकोष्ठों के पदाधिकारी बैठक में शामिल होंगे.