News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

यूपी के बुलंदशहर में बोलीं प्रियंका- सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

प्रियंका गांधी ने आज यानी रविवार को यूपी के बुलंदशहर में एक जनसभा को संबोधित किया. यहां प्रियंका गांधी ने ऐलान किया है कांग्रेस उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी. 

MOHIT RAJ DUBEY | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 14 Nov 2021, 05:19:59 PM
Priyanka Gandhi

Priyanka Gandhi (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में होने वाली विधानसभा चुनाव ( up assembly election 2022 ) के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. कांग्रेस और बीजेपी समेत सभी दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी के ओर से जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( UP CM Yogi Adityanath ) ने मोर्चा संभाल रखा है. वहीं, कांग्रेस की ओर से प्रियंका गांधी वाड्रा ( Congress Leader Priyanka Gandhi  ) यूपी के अलग-अलग जिलों में जाकर कांग्रेस की जमीन मजबूत करने में जुटी हैं. इस बीच प्रियंका गांधी ने आज यानी रविवार को यूपी के बुलंदशहर में एक जनसभा को संबोधित किया. यहां प्रियंका गांधी ने ऐलान किया है कांग्रेस उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.  प्रियंका ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ेगी.

ये भी पढ़े: कोरोना की बूस्टर डोज को लेकर WHO का बयान, ये एक बड़ा घोटाला

आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को बुलंदशहर में 10 जिलों के संगठनों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ 'प्रतिज्ञा सम्मेलन- लक्ष्य 2022' शीर्षक नाम से बैठक की. उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में स्थानीय मुद्दों पर प्रतिक्रिया लेने के अलावा राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए एक रणनीति तैयार की. पार्टी प्रवक्ता के अनुसार, पार्टी उत्तर प्रदेश में संगठन को मजबूत करने के लिए कई उपाय कर रही है. उन्होंने कहा कि 14 नवंबर को बुलंदशहर में पहले 'प्रतिज्ञा सम्मेलन' के अलावा, पार्टी ने 15 नवंबर को मुरादाबाद में दूसरा सम्मेलन आयोजित करने का प्रस्ताव रखा.

यह भी पढ़ें : कब सुधरेगा चीन, भारत के कड़े रुख से ही होगा समाधान

उल्लेखनीय है कि पार्टी सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के वादों को लोगों तक पहुंचाने के लिए 'प्रतिज्ञा पदयात्रा' भी शुरू करेगी. प्रियंका के साथ आमने-सामने बातचीत के लिए युवा कांग्रेस, छात्रसंघ, महिला विंग और अन्य प्रकोष्ठों के पदाधिकारी बैठक में शामिल होंगे.

First Published : 14 Nov 2021, 04:33:30 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.